Bollywood

Sushant Drug Case: एनसीबी ने दाखिल की 1200 पेज की चार्जशीट, प्रेमिका रिया सहित 33 आरोपी

Sushant Drug Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड ड्रग मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने मौत के 9 महीने बाद चार्जशीट दाखिल की है, इसमें सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती व भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 33 लोगों को आरोपियों की लिस्ट में शामिल किया गया है.

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने शुक्रवार को विशेष एनडीपीएस अदालत में इस मैटर को लेकर चार्जशीट सौंपा है. जिसमें 33 अभियुक्तों व 200 गवाहों से पूछताछ का लेखा जोखा है, बताया जा रहा है 12 हजार से ज्यादा पन्नों की यह कॉपी डिजिटल प्रारूप में 50 हजार से ज्यादा पन्नों में दाखिल की गई है.

यह भी पढ़ें:  Bihar: इसी महीने है शादी की 6ठी वर्षगांठ, पति को कोरोना व अस्पतालों की कुव्यवस्था ने मार डाला

38 आरोपियों की लिस्ट तैयार की गई है लेकिन 5 इनमें से फरार हैं, वहीं रिया ने अपनी आम जिंदगी हाल ही में शुरू ही की थी कि नौबत फिर जेल जाने की आ गई है. उनकी इकलौती अपकमिंग फिल्म चेहरे (Chehre) से भी उनका नाम व निशां गायब नजर आ रहा है, इमरान हाशमी व अमिताभ बच्चन के साथ लीड एक्ट्रेस मानी जा रही रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

आपको बता दें दिवंगत एक्टर  सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे के मौत के 2 महीने बाद रिया के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज की थी, उनका आरोप था कि रिया व परिवार ने बेटे के पैसे का इस्तेमाल किया, और उन्हें मौत में हाथ होने की आशंका भी है. ड्रग का मामला सामने आने के बाद पता चला कि रिया सुशांत को डोज दिया करती थी.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan: अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की क्रूर हत्या, खुद ही पहुंचा थाने

ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया एक महीने जेल में रह कर भी आ चुकी हैं. आज फिर इस केस ने रफ्तार पकड़ी है, सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के फैंस खुश नजर आ रहे हैं, रिया की गिरफ्तारी की मांग फिर तेज हो चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top