Super 30 Trailer: फिल्म में भोजपुरी बोलते नजर आयेंगे ऋतिक रोशन, दमदार है ट्रेलर

JBT Staff
JBT Staff June 4, 2019
Updated 2019/06/04 at 2:41 PM

Super 30 Trailer: सुपर 30 का ट्रेलर आज दिनांक 1 बजे रिलीज हो चुका है, काबिल (2017) के बाद ऋतिक बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं. यह फिल्म उनके करियर की पहली बायोपिक है, पोस्टर्स और ट्रेलर से प्रतीत होता है कि फिल्म में कंटेंट स्ट्रोंग होगा.

फिल्म, पटना बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के लाइफ पर बनी है उन्होंने खुद भी फिल्म का प्रमोशन किया है. फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सुपर 30 फिल्म की तारीफ में कहा है कि ‘ सुपर 30 फिल्म देख आंखों से खुशियों के आंसू उस मां के आंचल को जरूर भिगो देंगे जिसकी संतान मुश्किलों और अभावों के बावजूद कुछ कर गुजरने के लिए दिन-रात कठिन चुनौतियों का सामना कर रही है‘.

फिल्म का टाइटल आनंद कुमार के कोचिंग सेंटर के नाम से लिया गया है. वह गरीब व पिछड़े वर्ग के काबिल छात्रों को फ्री में कोचिंग दे रहे हैं, 12th के बाद IIT JEE Main व अन्य प्रवेश परीक्षा के लिए तैयारी करवाते हैं.

ट्रेलर आज 4 जून को जारी कर दिया है, जबकि फिल्म के लिए 12 जुलाई तक का वेट करना होगा. फिल्म के कई पोस्टर्स जारी होने के बाद, आज ऋतिक ने मोशन पोस्टर व ट्रेलर शेयर किया, दमदार ट्रेलर से अंदाजा हो रहा है कि फिल्म किस तरह दर्शकों को प्रभावित कर पाएगी.

फिल्म में ऋतिक बेहतरीन अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं, भारत के एजुकेशन सिस्टम से भी फिल्म सवाल करती है.

ट्रेलर पोस्ट करते हुए ऋतिक ने आनंद कुमार को बताया सुपर हीरो:

कल से फिल्म के 2 पोस्टर्स शेयर करने के बाद ऋतिक ने शेयर किया मोशन पोस्टर:

सुपर 30 नाम के कोचिंग सेंटर के ओनर आनंद ने किया पोस्टर शेयर:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.