Bollywood

18 साल की उम्र में हुआ मेरा यौन शोषण: सनी लीओनी !

sunny leone harrased

Sunny Leone Sexual Harassment at the Age of 18: इस पूरे किस्से का जिक्र सनी ने अपनी बायोपिक करणजीत कौर में भी किया है. हादसे की पूरी जानकारी प्रोड्यूसर को दी थी 

सनी लियोनी का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज काफी इज्जत से लिया जाता है. पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के बाद बॉलीवुड में खुद की अलग जगह बनाना और फिर अपनी बायोपिक में इसके बारे में बताना, सनी लियोनी के अलावा शायद ही कोई दूसरी एक्ट्रेस ऐसा कर पाती.

सनी लियोनी ने बड़ी दिलेरी से अपने पास्ट के बारे में अपनी बायोपिक में बताया है. अब वो अपने बयानों से भी इस बात को साबित कर रही है कि उन्हें अपने पास्ट के बारे में लोगों को बताने में कोई परेशानी नहीं है. हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो 18 साल की थी, तो उन्हें किस तरह सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार होना पड़ा था.

यह भी पढ़ें:  #MeToo: टी-सीरीज के मालिक पर लगा यौन शोषण का आरोप, बचाव में उतरी पत्नी

सनी के साथ हुई थी गलत हरकत

ये तब की बात है, जब सनी 18 साल की थीं. उस समय सनी एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही थी. सेट पर सनी के साथ एक म्यूजिक रैपर ने गलत हरकतें करने की कोशिश की. सनी के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ था.

लेकिन वह हिम्मत नहीं हारी और डटकर सामना किया. सनी के उस रैपर के खिलाफ सख्त कदम उठाने का फैसला लिया. सनी ने उस हादसे की पूरी जानकारी प्रोड्यूसर को दी. इस पूरे किस्से का जिक्र सनी ने अपनी बायोपिक करणजीत कौर में भी किया है.

इंटरव्यू में सनी ने बताया कि वो काफी मुश्किल वक्त था. ये भी कह सकते है कि वो वक़्त काफी भयानक था क्यूंकि पहली बार कोई ऐसा कर रहा था. उस हादसे के बारे में सनी ने बताया कि मैं उस हकरत के बाद प्रोड्यूसर के पास गई और उनसे कहा कि उस व्यक्ति को अभी इस शूट से बाहर निकालो नहीं तो मैं इस शूट को पूरा नहीं करूंगी. मैं जानती थी कि वो मुझे इस तरह से जाने नहीं देंगे क्योंकि उन्होनें मुझे इस वीडियो के लीड रोल के लिए साइन किया था और शूट भी शुरु कर दिया गया था. इसके बाद प्रोड्यूसर्स ने उस रैपर को शूट से ही बाहर कर दिया.

Sunny Leone Speaks About Her Own #MeToo Moment

Sunny Leone speaks about her first instance with harassment while shooting a music video when she was around 18 years old.

Posted by Dialogue on Monday, September 24, 2018

सनी ने इस इंटरव्यू में आगे जो कहा उससे ये साफ हो जाता है कि उनकी छवी जिस तरह की है, उसके पीछे की वजह कुछ और ही है. सनी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हर स्थिती आपके लिए एक जैसी नहीं होती. आपकी ज़िन्दगी में कई तरह के लोग आते हैं. इसी वजह से ये आप पर निर्भर करेगा कि आप उस स्थिती को खुद को कैसे हैंडल करते हैं. अगर आपके साथ कोई गलत कर रहा है, तो आपको आवाज उठानी ही होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top