Bollywood

सुपर मॉडल से कम नहीं किंग खान की बेटी सुहाना खान, देखें तस्वीरें

Suhana Khan Latest Photos: शाहरुख खान बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे इंडियन सिनेमा का बड़ा नाम है, ऐसे में उनके बच्चों को पर्दे पर उतरने से पहले ही फेम मिलना लाजमी था लेकिन सुहाना खान के बोल्ड अंदाज ने साबित किया है कि वह लाइमलाइट के लिए बनी हैं.

22 मई 2000 में पैदा हुई सुहाना खान हमेशा से ही अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, असल में वह बहुत स्टाइलिश और बोल्ड हैं, यही वजह है कि ट्रोलर्स को नजरअंदाज भी करती हैं.

सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फोलोविंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज बन चुके हैं, वह सबसे पोपुलर स्टार किड्स में से एक हैं.

मशहूर होने के मामले में उन्होंने हैण्डसम हंक बड़े भाई आर्यन खान व सुपरक्यूट अबराम खान को भी पीछे छोड़ दिया है. वह लंदन में अपनी पढाई कम्पलीट कर रही हैं जबकि फैन्स उनका इन्तेजार फिल्मों में कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  सलमान की फिल्म भारत की रफ़्तार हुई धीमी, 12 दिनों में 200 करोड़ तक भी नहीं पहुंचा कमाई का आंकड़ा

एक्टिंग को लेकर वह सीरियस हैं, इंग्लिश प्ले (Romeo and Juliet) कर चुकी हैं व Vogue India मैगजीन 2018 के कवर पर छा चुकी हैं. उनका अंदाज व अदा एक बड़े एक्ट्रेस की तरह है, शायद तभी शाहरुख और सुहाना के फैन्स उनके एक्टिंग डेब्यू का इंतजार करते हैं.

सुहाना का साड़ी वाला अवतार:

View this post on Instagram

Suee's Squad 💚 #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on

माँ गौरी खान व पिता शाहरुख खान के साथ उनकी स्ट्रोंग बॉन्डिंग देखने लायक होती है. फ्रेंड्स की बात करें तो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से उनकी गहरी दोस्ती है.

फिटनेस फ्रिक हैं सुहाना:

View this post on Instagram

Good morning ❤️

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

सुहाना की खास दोस्त अनन्या पांडे, स्टूडेंट ऑफ द इयर पार्ट 2 से करियर की शुरुवात कर चुकी हैं. संजय कपूर की बेटी से भी उनकी अच्छी दोस्ती है.

View this post on Instagram

Mi Amor 💕 #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top