Bollywood

सुहाना खान की हॉलिडे पिक्स: सोशल मीडिया यूजर्स ने ड्रेसिंग सेंस को बताया वल्गर

किंग खान और उनकी  फैमिली हमेशा न्यूज में रहती है, आजकल वजह है उनका यूरोप में फैमिली वेकेशन जहाँ से शाहरुख खान आगामी फिल्म जीरो का आखिरी शेड्यूल कम्पलीट करने के लिए मुंबई वापस पहुच चुके हैं जबकि वाइफ गौरी खान और बच्चे यूरोप में खूब मस्ती कर रहे और उनके इस मस्ती भरे लम्हों का सबूत दे रही हैं खुद गौरी खान।

सुहाना खान, छोटे भाई अबराम के साथ मस्ती करती हुई

गौरी खान आजकल ट्विटर पर खासा एक्टिव हैं और आये दिन रॉयल हॉलिडे की तस्वीरें पोस्ट करती हैं जिसके चलते उन्हें व बेटी सुहाना को ड्रेसिंग के लिए खूब ट्रॉल्लिंग भी झेलनी पडती है। ताजा तस्वीर में गौरी व सुहाना ने लगभग एक तरह के कपडे पहने हैं, कुछ युजेर्स ने उन्हें बहनें बताया तो कुछ ने सही से ड्रेसिंग करने की नसीहत दे डाली।

सुहाना खान की लेटेस्ट हॉलिडे तस्वीर

इसमें कोई संदेह नहीं कि सुहाना खान सबसे पॉपुलर किड्स में से टॉप में है, लन्दन में अपनी पढाई पूरी करने के बाद महज 2-3 साल में वह बॉलीवुड में अपना लक आजमाएंगी जबकि बड़ा भाई आर्यन खान को शाहरुख खान के करीबी दोस्त और बड़े फिल्मकार करन जौहर जल्द ही लांच करने वाले हैं लेकिन सुहाना खान की बढती फैन फोलोविंग नहीं चाहती कि उन्हें बड़े पर्दे पर आने में अब और देर लगे।

सुहाना खान, आर्यन और अबराम के साथ लन्दन में

न्यू यॉर्क सिटी में गौरी खान और बेटी सुहाना खान बेस्ट फ्रेंड्स की तरह घूम रहीं हैं, मॉडर्न माँ-बेटी के गोल्स के लिए आप भी गौरी खान का ट्विटर अकाउंट चैक  कर सकते हैं जहाँ उन्होंने यूरोप टूर के बहुत से यादगार पल शेयर किये हैं इनमें बॉलीवुड किंग खान भी आर्यन खान व अबराम खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं! सुहाना और गौरी जबकि शाहरुख और आर्यन कई बार एक से भी नजर आते हैं।

सुहाना खान व माँ गौरी खान

शाहरुख खान तो मुंबई वापस लौट चुके हैं लेकिन गौरी खान और सुहाना खान की मस्ती फिलहाल खत्म होती नजर नहीं आ रही, देखिये उनकी यूरोप टूर की लेटेस्ट तस्वीरें-

सुहाना खान और गौरी खान का न्यू यॉर्क टाइम्स

सुहाना खान लन्दन डायरीज

सुहाना खान व डैड किंग खान

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले, सुहाना खान बन चुकी हैं कई युवा दिलों की धडकनें, इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर आये दिन उनकी तस्वीरें धमाल मचाती रहती हैं हालाँकि कुछ सोशल मीडिया उजेर्स उन्हें खूब ट्रोल भी करते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top