शाहरुख खान की ‘हिरोइन’ देखने पहुंची ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, कुछ ऐसे उड़ाया मजाक

Umesh
Umesh November 11, 2018
Updated 2018/11/11 at 9:15 AM

रिलीज होते ही आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का मजाक उड़ना शुरू हो गया था. अब इसका मजा लेने वालों में शाहरुख़ की ‘हीरोइन’ सुचित्रा कृष्णमूर्ति का नाम भी जुड़ गया है.

दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 52.25 करोड़ की कमाई की. लेकिन रिलीज होते ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गई और लोग इस फिल्म का मजाक उड़ाने लगे. क्रिटिक्स ने भी फिल्म का पूरी तरह से नकार दिया.

नतीजा ये हुआ कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई 52.25 करोड़ से घटकर 28 करोड़ ही रह गई. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर तरह-तरह के जोक्स बन रहे हैं.

इस बीच शाहरुख़ की को-स्टार सुचित्रा कृष्णमूर्ति जब फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंची तो उन्हें कोई दर्शक ही नहीं मिला. फिर क्या सुचित्रा ने भी एक ट्वीट करते फिल्म का मजाक उड़ा दिया. सुचित्रा ने खाली सिनेमाघर की तस्वीर सांझा करते हुए ट्वीट किया,  ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखने आई हूँ और मुझे डर लग रहा है. आज तक खाली सिनेमाघर में फिल्म नहीं देखी’

लगभग 260 करोड़ के बजट में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉलीवुड की सबसे महँगी फिल्म है. हिट होने के लिए इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 300 करोड़ की कमाई करनी है. जिस हिसाब से फिल्म का मजाक उड़ रहा है, उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि फिल्म 200 करोड़ भी नहीं कमा पाएगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.