स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2: टाइगर श्रॉफ के बाद करण जौहर ने रिलीज किया अनन्या और तारा का फर्स्ट लुक

Umesh
Umesh April 11, 2019
Updated 2019/04/11 at 5:17 PM
Tara and Ananya

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर कल रिलीज होगा.  इससे पहले करण जौहर ने फिल्म की दोंन एक्ट्रेसस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के पोस्टर्स जारी किये हैं. दोनों इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

फिल्ममेकर करण जौहर 2012 में रिलीज हुई अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की दूसरी इंस्टॉलमेंट लेकर आ रहे हैं. 7 साल पहले करण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में लॉन्च किया था.

अब करण इस फिल्म से दो और नये चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और मॉडल तारा सुतारिया अपना डेब्यू करने जा रही हैं. दोनों इस फिल्म में टाइगर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

आज करण ने फिल्म में टाइगर के किरदार के बारे में बताया था.

अब आज करण ने अनन्या और तारा के फर्स्ट लुक पोस्टर्स जारी करते हुए दोनों को प्रजेंट किया है. फिल्म में तारा का नाम मिया होगा. जारी किये गए पोस्टर में तारा बेहद सेक्सी लग रही हैं.

वहीँ अनन्या की बात करें तो फिल्म में उनका नाम श्रेया होगा. अनन्या सेक्सी तो नहीं लेकिन स्पोर्टी टाइप की लड़की नजर आ रही हैं.

इन पोस्टर्स को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. कुछ लोगों को ये पसंद आए हैं, तो कुछ लोग अलग-अलग तरह के सवाल करते हुए ट्रोल कर रहे है. एक यूजर ने लिखा कि करण जी ऐसे स्टूडेंट्स इंडिया के कौन से कॉलेज में होते हैं? वहीं दूसरे ने लिखा कि अगला नेपोटिज्म प्रोडेक्ट. कुछ लोगों ने दोनों के कपड़ों को लेकर भी सवाल उठाए हैं.

आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर कल मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को धर्मा प्रोडेक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर प्रोडूस किया है. ये फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.