Bollywood

Student Of The Year 2 Day 6 Collection: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

Student Of The Year 2 Day 6 Collection

Student Of The Year 2 Day 6 Collection: पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है. पहले वीकेंड में 38.83 करोड़ की कमाई करने वाली  फिल्म वीकडेज में भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है.

सोमवार को फिल्म ने 5.52 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद मंगलवार को भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 5.02 करोड़ की कमाई की. अब बुधवार को भी फिल्म का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 2 Box Office Collection: साधारण ओपनिंग के बाद फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 6वें दिन (Student Of The Year 2 Day 6 Box Office Collection) 4.51 करोड़ की कमाई की है. इस तरह छह दिन में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 53 करोड़ के पर पहुँच गया है.

आपको बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली टाइगर की चौथी फिल्म है. इससे पहले हीरोपंती (52 करोड़), बागी (76 करोड़) और बागी 2 (165 करोड़) ये रिकॉर्ड अपना नाम दर्ज कर चुकी हैं.

वैसे देखा जाए तो वीकडेज पर फिल्म का इस तरह का प्रदर्शन करना आश्चर्यजनक है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने नकार दिया है.

यह भी पढ़ें:  Cannes 2019: भारतीय अभिनेत्रियों ने बिखेरे जलवे, क्लासिक एंड बोल्ड अवतार से नजरें नहीं हटेंगी

बहरहाल, फिल्म का असली इम्तिहान आज से शुरू होगा. आज फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज हो रही है. अजय देवगन की इस फिल्म जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. ऐसा माना जा रहा है कि ‘दे दे प्यार दे’ के रिलीज होते ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कमाई की तगड़ा झटका लग सकता है.

आपको बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ है. ऐसे में इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए 75 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top