Bollywood

SRK के लिए गाली वाले ट्वीट को लाइक कर बुरा फंसे करण जौहर, ट्रेंड हुआ #ShameOnKaranJohar तो मांगी माफी

SRK & Karan Johar cold war: के लिए गाली वाले ट्वीट को लाइक कर फिल्ममेकर करण जौहर बुरी तरह फंस गए. जैसे ही शाहरुख़ के फैन्स के सामने ये बात आई, ट्विट्टर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड करने लगा.

सोशल मीडिया पर कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता. ऐसा ही कुछ फिल्ममेकर करण जौहर के साथ हुआ है. शाहरुख़ को लेकर एक विवादित (गाली देते) ट्वीट को लाइक करना करण जौहर को भारी पड़ा है.

उनकी इस हरकत के बाद ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड करने लगा है.

क्या है मामला

ट्विटर पर एक यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की कमाई पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में यूजर से शाहरुख़ खान के लिए कई अपमानजनक बातें लिखी.

अपनी पोस्ट में यूजर ने लिखा, ‘होली के मौके पर रिलीज हुई केसरी की कमाई काफी कम रही है. हालांकि, छुट्टी के दिन शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो की कमाई तो इसकी आधी भी नहीं थी.

यूजर ने इस ट्वीट में शाहरुख़ को एक बी ग्रेड स्टार तक कह दिया. इस ट्वीट को करण जौहर ने लाइक कर दिया. साथ ही इसे रीट्वीट भी कर दिया. हालांकि, बाद में इसे डिलीट कर दिया गया.

करण ने दी सफाई

करण जौहर ने इस पूरे विवाद पर सफाई दी है. करण ने ट्वीट कर बताया कि उनके ट्विटर अकाउंट में कुछ तकनीकी खामियां आ गई है. उनके अकाउंट से कई अजीब चीजें हो रही हैं.

जूते की फोटो अपलोड की जा रही है. इसके अलावा कई उन ट्वीट को लाइक किया जा रहा है जिसे वह ना तो पढ़ते हैं और ना उनका समर्थन करते हैं.

करण ने लिखा, ‘मैं इस परेशानी के लिए आपसे माफी मांगता हूं. प्लीज मेरे साथ बने रहिए. इस खराबी को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रहा हूँ.’

सपोर्ट में आए शाहरुख़

करण के सोशल मीडिया पर घिरने के बाद शाहरुख़ उनके बचाव में आ गए हैं. शाहरुख़ ने ट्वीट फैन्स से अपील की कि लड़ाई नहीं प्यार करें.

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, ‘मुझे सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की सफाई देने से सख्त नफरत है. करण जौहर तकनीकी रूप से कमजोर हैं. लेकिन उनमें कई दूसरी अच्छी बातें भी हैं जैसे उनके कपड़ों की पसंद!’

शाहरुख खान ने आगे लिखा, ‘जिंदगी की तरह ट्विटर के कोई निर्देश नहीं होते हैं. वहीं, गलतियां होना स्वाभाविक है. इसके अलावा उनकी उंगलियां काफी मोटी है. आप लोग शान्ति बनाए रखे. लड़ाई में नहीं बल्कि प्यार में मजा है.’

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top