Bollywood

देखें फोटोज: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, विशागन वनंगमुडी के साथ विवाह बंधन में बंधी

Soundarya Rajinikanth Wedding Pics: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या दूसरी  बार शादी  के बंधन में बांध चुकी हैं. सौंदर्या का तलाक पिछले साल हुआ था.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की दो बेटियाँ हैं. बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या और छोटी का नाम सौंदर्या. रजनी की बड़ी बेटी साउथ के मशहूर एक्टर धनुष की पत्नी हैं.

वहीँ छोटी बेटी सौंदर्या तलाकशुदा हैं. सौंदर्या का तलाक 2017 में हुआ था जबकि उनकी शादी 2010 में इंडस्ट्रियलिस्ट आश्विन रामकुमार से से हुई थी.

सौंदर्या ने खुद ट्वीट कर एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी की खबर पर मुहर लगा दी थी. ये शादी 11 फरवरी को चेन्नई के एक होटल में काफी धूम धाम से हो रही है.

यह भी पढ़ें:  कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे इरफान खान, जानें क्या है आगे का प्लान

सौंदर्या की पहली शादी 3 सितम्बर 2010 को आश्विन रामकुमार से हुई थी. आश्विन एक बिजनेसमैन हैं. 6 मई 2015 को सौंदर्या और आश्विन को बेटा हुआ जिसका नाम वेद है.

वेद के जन्म के एक साल बाद सौंदर्या ने खुलासा किया कि उनका और उनके पति का आपसी रजा मंदी से तलाक होने जा रहा है. आश्विन के साथ सौंदर्या का साल जुलाई 2017 में ही कानूनी तौर पर तलाक हो गया था.

अब अपने तलाक के डेढ़ साल बाद सौंदर्या फिर शादी के बंधन में बांध चुकी हैं. सौंदर्या के पति विशागन वनंगमुडी एक दवा कंपनी के मालिक होने के साथ एक्टर भी हैं. उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं.

यह भी पढ़ें:  Pal Pal Dil Ke Paas: वैलेंटाइन डे के मौके पर सनी देओल ने शेयर किये बेटे करण की डेब्यू फिल्म के पोस्टर

34 साल की सौंदर्या ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 15 साल की उम्र में बतौर ग्राफ़िक्स डिज़ाइनर की थी. 1999 की फिल्म ‘पदायप्पा’ में सौंदर्या ने पहली बार बतौर ग्राफ़िक्स डिजाइनर काम किया था.

11 साल बतौर ग्राफ़िक्स डिज़ाइनर काम करने का बाद सौंदर्या ने 2010 में फिल्म निर्माण में कदम रखा. 2010 में रिलीज हुई फिल्म गोवा बतौर निर्माता उनकी पहली फिल्म थी.

इसके बाद 2014 में सौंदर्या ने निर्देशक की कुर्सी संभाली. 2014 में उन्होंने अपने पिता रजनीकांत और दीपिका पादुकोण की फिल्म का निर्देशन किया.

यह भी पढ़ें:  मुंगड़ा गाने के रिक्रियेटेड वर्जन पर भड़की ओरिजिनल सिंगर उषा मंगेशकर, जानिये क्या कहा

रजनीकांत ने मेहंदी में किया डांस:

2017 में रिलीज हुई फिल्म VIP 2 का निर्देशन भी संदार्या ने किया था. इस फिल्म में उनके जीजा धनुष और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की अहम भूमिका थी.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top