प्रियंका की शादी के जश्न में शामिल होने इंडिया पहुंचे उनके जेठ-जेठानी, देखें तस्वीरें

Umesh
Umesh November 27, 2018
Updated 2018/11/27 at 9:20 AM
joe jonas and sophie arrived in India

प्रियंका और निक जोनास की शादी में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. शादी के जश्न में शामिल होने के लिए निक के भाई जो जोनास अपनी पार्टनर सोफी के साथ मुंबई में पहुंच गए हैं.

रणवीर और दीपिका की वेडिंग के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की चर्चा बढ़ गई है. अब इनकी शादी में 1 हफ्ते में से भी कम समय रह गया है. ऐसे में शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और ख़ास मेहमानों और करीबी रिश्तेदारों का आना भी शुरू हो गया है. प्रियंका की शादी का जश्न रॉयल अंदाज में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगा.

24 नवम्बर को शादी के लिए निक जोनास दिल्ली पहुंचे थे. प्रियंका ने उनका शानदार स्वागत किया था. निक के इंडिया आने के बाद अब उनके भाई जो जोनास अपनी पार्टनर एक्ट्रेस सोफी टर्नर भी इंडिया आ चुके है. प्रियंका के होने वाले जेठ और जेठानी को एयरपोर्ट पर देखा गया. सोफी लॉन्ट शर्ट और जूतों में नजर आईं तो वहीं निक के भाई जो जोनस येलो जैकेट में दिखे. दोनों खास प्रियंका और निक की शादी के लिए ही भारत आए है.

https://www.instagram.com/p/BqpQe36jzV8/?utm_source=ig_web_copy_link

ख़बरों की माने तो जल्द ही निक का बाकि परिवार भी इंडिया पहुँच जाएगा. शादी से पहले निक के परिवार के रुकने का इंतजाम मुंबई में ही कर दिया गया है. मुंबई में रुकने के बाद यहीँ से सभी एक साथ जोधपुर के लिए रवाना होंगे.

https://www.instagram.com/p/BqpT00TjyPN/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी के लिए खास इंतजाम किया गया है. प्रियंका और निक अपनी शादी में हेलीकॉप्टर से एंट्री लेंगे. बता दें कि दोनों की शादी 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से होगी, तो वहीं 3 दिसंबर को प्रियंका क्रिश्चियन वेडिंग करेंगी. शादी से पहले के सभी फंक्शन जैसे मेहंदी, संगीत, हल्दी 30 नवम्बर और 1 दिसम्बर को जोधपुर में ही होंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.