Bollywood

Sooryavanshi Postponed: कोरोनावायरस की वजह से पोस्टपोंड हुई अक्की की बहुप्रतीक्षित फिल्म

Sooryavanshi first look posters

Sooryavanshi Postponed: अक्षय कुमार की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म इसी महीने रिलीज के लिए पूरी तैयार थी लेकिन मेकर्स ने फैसला किया है कि फिलहाल फिल्म को रिलीज ना किया जाए, सही वक्त आने पर ही फिल्म दर्शकों के बीच आएगी.

जी हां ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) उनके करियर की सबसे बड़ी कॉप-एक्शन-ड्रामा फिल्म है जिस पर खर्चा भी 100 करोड़ से ऊपर का हो रखा है, ऐसे में इसे कोरोना ग्रसित देशों में रिलीज करना बहुत बड़ा रिस्क साबित होगा.

कोरोनावायरस का असर सिर्फ बॉलीवुड पर ही नहीं बल्कि पूरा देश इससे बचने में जूता है, कई संस्थानों में 31 मार्च तक ताला लगा दिया गया है. इस वायरस से मरने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, विश्व में लगभग साढ़े तीन हजार लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Bhupendra Yadav: मुआवजा मांगने पर किसानों को पड़ी SDM की लात, वायरल वीडियो पर भड़के लोग

ऐसे में रोहित शेट्टी और टीम ने अक्षय कुमार के फैंस व मूवी गोअर्स की हेल्थ का ध्यान रखते हुए फिल्म को पोस्टपोंड करने की ठानी, साथ ही उन्होंने कोई नई डेट का खुलासा नहीं किया है, उनका कहना है ट्रेलर को बेशुमार प्यार देने वाले बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं लेकिन ऐसे माहौल में मास एंटरटेनिंग फिल्म को रिलीज करना जायज नहीं, जैसे ही सही वक्त लगे नई रिलीज डेट बता दी जाएगी.

यहां पढ़िए रोहित शेट्टी एंड टीम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट:

सूत्रों की मानें बहुप्रतीक्षित फिल्मों के रिलीज में इसी तरह की दिक्कत आ सकती है, भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड पर बनी रणवीर सिंह की फिल्म 83 जो अप्रैल में रिलीज होने जा रही थी, डेट चेंज होने की पूरी संभावना है. देखना होगा क्या यह डेट सूर्यवंशी को मिल सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top