Bollywood

Sushant Suicide: सोनू सूद ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले ‘सुशांत की मौत का फायदा उठाया जा रहा है’

Sushant Suicide: भारतीय फिल्मों के मशहूर विलेन सोनू सूद इस कोरोना काल में रियल लाइफ सुपरहीरो बनकर उभरे हैं, वहीं बिहार के एक होनहार एक्टर ने खुदकुशी की तो इन दिनों बॉलीवुड में दरार सी आ गई है.

कोई इस बात पर जोर दे रहा है कि बॉलीवुड में कुछ गैंग बनीं हैं जो चाहे तो किसी का भी करियर तबाह कर सकती हैं, दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर ए. आर. रहमान तक इस मुद्दे को उठा चुके हैं, उनका कहना है उनके खिलाफ साजिश चली थी और उन्हें पिछले कई सालों से काम नहीं मिल रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद आजकल बॉलीवुड में कहने को इतना ही है, फिल्में बड़ी मुश्किल से फिर शूट होनी शुरू हुई हैं जबकि बढ़ते कोरोना मामलों ने हर किसी को भयभीत कर दिया है. इस बीच सोनू सूद लाखों भारतियों की मदद कर दिल जीत रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Aa Gaya Rafale: 7 हजार किलोमीटर की दूरी तय कर पांचों राफेल की अंबाला में हुई लैंडिंग, रक्षा मंत्री ने दी चेतावनी

आए दिन वह मीडिया से मुखातिब होते रहते हैं, उनके काम की सराहना होती रहती है, मीडिया उनसे सवाल करती है आखिर कैसे वह सब मैनेज कर रहे हैं. ऐसे में सुशांत के मुद्दे पर सवाल हुआ तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा शायद ही किसी को इसकी उम्मीद हो.

दरअसल, सोनू सूद और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच फिल्म मणिकर्णिका के बाद से विवाद हो गया था जब सोनू ने यह फिल्म शूटिंग शुरू करने के बाद छोड़ दी थी, कंगना ने आरोप लगाया कि उन्हें एक महिला डायरेक्टर के डायरेक्शन में काम करने में शर्म आ रही है, जबकि सोनू ने इन आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि उन्हें मालुम पड़ा था कृष इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि सेट पर तो कंगना मनमानी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Hardik Pandya becomes father: हार्दिक पांड्या के घर गूंजी किलकारी, सांझा की बेटे की पहली झलक

अब सोनू सूद ने जो कहा है उसकी वजह यह विवाद हो या वाकई वह ऐसा कहना चाहते थे, उन्होंने बिना नाम लेते हुए कहा कि सुशांत की मौत का कोई माइलेज ले रहा है. वह बोले सुशांत के लिए वह आवाज उठा रहे हैं जो कभी उस दिवंगत एक्टर से मिला नहीं, खासकर तब सोनू की प्रतिक्रिया आई जब हाल ही में कंगना ने यह बताया कि वह सुशांत से मिल नहीं पाई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top