Sonu Sood: कोरोना से लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए सोनू सूद ने खोले होटल के दरवाजे

JBT Staff
JBT Staff April 9, 2020
Updated 2020/04/09 at 5:59 PM

Sonu Sood opens his hotel for Corona Warriors: इस वक्त हर छोटा बड़ा स्टार किसी न किसी तरीके से देश के साथ कोरोना की इस लड़ाई में शामिल हो रहा है, अब टोलीवुड व बॉलीवुड के सुपरस्टार विलेन सोनू सूद ने लोगों का दिल जीत लिया है.

भले ही फिल्मों में वह एक हार्डकोर विलेन का किरदार करते हैं लेकिन वह हमेशा अपने नेक कामों के लिए चर्चा में रहते हैं, अपने दम पर इंडियन सिनेमा में एक खास मुकाम हांसिल करने वाले सोनू, प्रोड्यूसर व होटल व्यवसायी (Hotelier) के तौर पर भी मोटी कमाई करते हैं.

मुंबई के जुहू इलाके में सोनू सूद का होटल है, जो लॉकडाउन की वजह से बंद है, उन्होंने बेहतर समझा कि इसे कोरोना की लड़ाई लड़ रहे मेडिकल स्टाफ के लिए खोला जाए. हालांकि कई दिनों से यह बात मीडिया में आ रही थी लेकिन आज उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के माध्यम से कन्फर्म कर दी है.

बड़ा दिल दिखाते हुए सोनू ने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा कि ऐसे मुश्किल दौर में सबको साथ में रहने की जरूरत है, कोरोना फाइटर को नेशनल हीरोज बताते हुए कहा, वह उनका बेहद सम्मान करते हैं. दिन रात लोगों की सेवा में लगे स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए वह अपना होटल उन्हें सौंपते हैं.

मीडिया को दी इंटरव्यू में वह कहते हैं डॉक्टर्स, नर्स व पैरामेडिकल कर्मचारियों के लिए उनका इतना करना खुद के लिए सम्मान की बात है. इससे पहले किंग खान ने भी चार मंजिला दफ्तर को कोरोनावायरस संक्रमित लोगों के लिए क्वारंटाइन के लिए बीएमसी से बात की थी. स्टार्स के इस तरह उदारता दिखाने से फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं, फैंस ने सोनू के फैसले को खूब सराहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.