Sonu Nigam: सोनू निगम ने देश के श्रम मंत्रालय को लगाई फटकार, इस हरकत को बताया बेहूदा

JBT Staff
JBT Staff September 28, 2020
Updated 2020/09/28 at 5:22 PM

Sonu Nigam slams Indian Ministry of Labour: बॉलीवुड में ड्रग रैकेट का लगभग पर्दाफाश हो चुका है, इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं को तक नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने अपनी रडार में लिया है.

इस बीच सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह व सारा अली खान पर जमकर MEMEs बन रहे हैं. आम यूजर्स द्वारा मीम बनाना व शेयर करना आम बात सी है, लेकिन देश के अधिकारिक श्रम मंत्रालय के पेज से MEME शेयर होना हर किसी को हैरान कर गया.

महशूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) का भी इस पोस्ट पर रियेक्ट करना लाजमी था क्योंकि उन्हीं के फैन पेज से यह MEME शेयर किया गया था, ट्विट्टर पर उनके नाम से चल रहे इस अकाउंट से वह बेहद खफा हैं, और इसपर कार्रवाई चाहते हैं.

साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें ट्विटर से दूर गए साढ़े तीन साल हो गए हैं, आपको याद दिला दें ट्विटर व सोनू निगम के बीच विवाद बहुत लंबा चला था. लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर उन्होंने आवाज उठाई थी, जिस पर कई मुस्लिम फैंस उनसे बुरी तरह खफा हो गए थे. यह विवाद निपटा कि दिग्गज सिंगर अभिजीत सिंह की अमर्यादित भाषा की वजह से उन्हें ट्विटर ने बैन कर दिया था और सोनू उनके सपोर्ट में आकर खुद ही ट्विटर से अलविदा हो गए थे.

इसके बाद से सोनू निगम (Sonu Nigam) अपनी आवाज फेसबुक के माध्यम से फैंस तक पहुंचाते हैं, हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद, ग्रुपिज्म, भेदभाव के बारे में अपनी आवाज उठाई थी. यूं तो सोनू भी बॉलीवुड में अनप्रोफेशनल तरीके से चल रहे कामों के खिलाफ हैं लेकिन इसका विरोध करने का तरीका सही होना चाहिए है.

उन्होंने देश में पनप रही मानसिकता पर दुःख जाहिर करते हुए कहा कि श्रम मंत्रालय से किसी बेहूदा ट्वीट को रीट्वीट करना अफसोसजनक है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.