Bollywood

Seafood खाने से सोनू निगम की तबियत खराब, ICU से शेयर की सूजे हुए चेहरे की फोटो

Sonu Nigam in ICU: गायक सोनू निगम की सी फूड खाने के बाद तबीयत खराब हो गई. सोनू निगम को सी फूड से ऐसी एलर्जी हुई कि उनका चेहरा ही बिगड़ गया और उन्हें ICU में भर्ती कराना पड़ा.

इन दिनों सोनू निगम अपने गानों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बीच सोनू ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखकर उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा.

सोनी ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में उनकी एक आँख बहुत ज्यादा सूजी हुई हुई नजर आ रही है. वहीं दूसरी फोटो में उनके ऑक्सीजन मास्क भी लगा दिख रहा है. सोनू की ऐसी हालत देखकर उनके फैन्स हैरान/परेशान हैं.

यह भी पढ़ें:  Breaking: मणिकर्णिका के बाद खुद की बायोपिक डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत

दरअसल सोनी की ऐसी हालत Sea food खाने से हुई है. सोनू निगम ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सी फूड खाने से ऐसा हो गया है. गनीमत है नानावती हॉस्पिटल पास था.

अगर समय पर इलाज नहीं होता तो मामला गंभीर हो सकता था. आपको जिस चीज़ से एलर्जी है, उससे कभी नजर अंदाज ना करें. खुश रहे और स्वस्थ रहें.’

सोनू निगम की हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सोनू का कहना है कि अगर वे समय पर हॉस्पिटल नहीं पहुँचते तो उन्हें साँसे लेने में भी परेशानी हो सकती थी.

सोनू की हालत में अब काफी सुधार है और वो काम पर लौट आए हैं. सोनू ने अपने फैन्स की दुआओं और प्रथनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद कहा है. बहरहाल, सोनू के साथ हुए इस वाक्ये के बाद लोगों को सीखना चाहिए कि वे अपनी सेहत को लेकर सजग रहे. एलर्जी को कभी नजरअंदाज न करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top