Bollywood

Sonchiriya Trailer: सोनचिड़िया के ट्रेलर में दिखी चम्बल के बागियों की झलक, देखकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे

sonchiriya trailer

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में मनोज बाजपेयी , सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है.

बॉलीवुड में कई बार डकैत और डकैती पर आधारित फ़िल्में बनी हैं. पान सिंह तोमर और बैंडिट क्वीन कुछ ऐसी ही फ़िल्में हैं. पिछले काफी सालों से दर्शक इसी थीम पर किसी अच्छी फिल्म का इंतजार कर रहे थे. अब दर्शकों का इंतजार ख़त्म होने को है. दरअसल चम्बल के डकैत और बागियों पर आधारित फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका है.

यह भी पढ़ें:  Dabangg 3: कन्नड़ मूवी का ये बड़ा स्टार होगा सलमान खान की मूवी का हार्डकोर विलेन

बता दें कि ये फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनी है. ट्रेलर देखने के बाद साफ नजर आ रहा है की फिल्म में जबरदस्त डायलॉग्स के साथ देसी पंच भी देखने को मिलेंगे. इन डायलॉग्स की वजह से ही अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी ये फिल्म लंबे समय से चर्चे में है. फिल्म की शूटिंग भी चंबल घाटी में ही हुई है. ये वही चम्बल घाटी है, जिसका इतिहास डकैतों से जुड़ा है.

कहानी एक ऐसे संपत्ति की है, जिसपर सब अपना कब्ज़ा जमाना चाहते है. फिल्म में इस बात का जिक्र भी है कि सोन चिड़िया यानि गोल्डन बर्ड तो सभी ढूंढ रहे हैं लेकिन वो किसी के हाथ नहीं आ रही. सुशांत के साथ भूमि पेंडेकर भी पहली बार डकैत की भूमिका निभाती दिखाई देने वाली है.

यह भी पढ़ें:  Uri 2nd Day Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म उरी की कमाई में दूसरे दिन आया जबरदस्त उछाल

ट्रेलर में थोड़ी-बहुत गालियों का भी उपयोग किया गया है. इससे साफ़ है कि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा रियल बनाने की कोशिश की गई है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है. अभिषेक को डार्क और देसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. इससे पहले अभिषेक इश्किया, डेढ़ इश्किया और उदा पंजाब जैसी फ़िल्में बना चुके हैं.

‘सोनचिड़िया’ में विशाल भारद्वाज का म्यूजिक है. इसका निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने किया है. फिल्म में आशुतोष राणा पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top