Bollywood

Sonam trolled for Supporting Kanika: कोरोना शिकार सिंगर कनिका की सपोर्ट में आई सोनम कपूर, ट्विटर पर हुई ट्रोल

Sonam trolled for Supporting Kanika: पिछले दो दिन से बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर बीमारी से जूझने के बावजूद लोगों की खरी खोटी सुन रही है. बेबी डॉल सिंगर पर एयरपोर्ट से चुपचाप भागने व बिना जांच कराए चले जाने का आरोप है.

कनिका के बारे में उनके पिता ने दावा किया है कि लंदन से वापस लौटने के बाद वह 400 से ज्यादा लोगों के संपर्क में आ चुकी हैं, जबकि उन्होंने पिता के दावे को गलत बताया और कहा कि विदेश से लौटने के बाद उन्होंने एक पार्टी अटेंड की जिसमें लगभग 30 लोग शामिल थे, सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि शुरुवात में सब नार्मल था, उन्होंने एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग भी करवाया, उस वक्त कोई शिकायत नहीं थी.

यह भी पढ़ें:  Sex Life during Coronavirus: एक्सपर्ट ने बताया यौन संबंध पर COVID 19 का असर, जानिए कैसे बरतनी है सावधानी

आज फैंस से लेकर कुछ मशहूर चेहरे बॉलीवुड पर तंज कस रहे हैं, बॉलीवुड स्टार्स को गैर जिम्मेदार बताया जा रहा है. इस बीच दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की लाडली व फेमस एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पड़ी लकड़ी मोल लेली. उन्होंने कनिका का बचाव करते हुए ट्वीट किया कि कनिका जिस वक्त इंडिया में लौटी, उस वक्त इंडिया खुद सतर्क नहीं था और सब होली के रंगों में झूम रहे थे.

इस ट्वीट पर वह हमेशा की तरह बिना बात की ट्रोल होने लगी, किसी ने उन्हें जवाब दिया कि देश के पीएम मोदी से लेकर अन्य राजनेताओं ने होली मिलन समारोह में शामिल होने से इंकार कर दिया था, सोनम को सलाह दी कि इस घड़ी में आप सिर्फ ट्विटर छोड़ दो और कुछ मत करो, किसी ने सोनम के इस ट्वीट को कपूर डिफेंस बताया.

ट्रोलर्स से तंग आकर सोनम ने किया ये ट्वीट:

बता दें इंडिया में कोरोना ग्रसित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, ताजा रिपोर्ट की मानें तो यह आकड़ा 298 है. अब इंतजार है कल जनता कर्फ्यू में कितने लोग जिम्मेदारी निभाते हैं, खुद को सुरक्षित रखने में ही सबकी भलाई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top