Bollywood

Mr India remake: आइकोनिक फिल्म की रीमेक से नाराज सोनम कपूर ने अली अब्बास जफर को सुनाई खरी खोटी

Mr India remake: पिता की आइकोनिक फिल्म मिस्टर इंडिया की रीमेक से नाराज सोनम कपूर ने अली अब्बास जफर को सुनाई खरी खोटी, उन्होंने सोशल मीडिया पर लम्बा चौड़ा पोस्ट किया है और फिल्म की घोषणा पर सवाल खड़े किए हैं.

हाल ही में ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने सोशल मीडिया पर क्लासिकल फिल्म व ऑस्कर नोमिनेटेड फिल्म मिस्टर इंडिया (Mr India) के रीमेक बनाने की घोषणा की जिसके बाद ओरिजिनल फिल्म के मेकर्स हैरान हो गए.

मिस्टर इंडिया (1987) के डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) तक इस बात से हैरान हो गए, उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनसे इस बारे में इसकी कोई चर्चा नहीं हुई है, उनको लगता है इस टाइटल का इस्तमाल बॉक्स ऑफिस वीकेंड के लिए हो सकता है, अगर किरदार व प्लाट भी फिल्म से प्रेरित हो तो यह चौंकाने वाली बात है.

यह भी पढ़ें:  PM Modi Apeal: पीएम मोदी ने #9pm9minute पोस्ट कर फिर दिलाई याद, आज होगा महाशक्ति जागरण

फिल्म के लीड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी व मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग उनसे मिस्टर इंडिया की रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं.

उन लोगों को वह बताना चाहती हैं किउनके पिता इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, उन्हें यह सब सोशल मीडिया के द्वारा पता चलता है जब अली अब्बास जफर इस बारे में ट्वीट करते हैं. अगर यह सच है तो असम्मानजनक है, पिता अनिल कपूर व अंकल शेखर कपूर ने इस फिल्म को बनाने में बड़ी भूमिका अदा की थी.

यह भी पढ़ें:  Alka Lamba: पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट करने पर ट्रोल हुई अलका लांबा, योगेश्वर दत्त के सपोर्ट आए यूजर्स

किसी के हार्ड वर्क व योगदान को इस तरह नजरंदाज करना दुःख की बात है. अधिकतर यूजर्स उनकी बात से सहमत नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#FYI

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

यहां एक नजर सुल्तान डायरेक्टर अली अब्बास जफर की घोषणा पर:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top