KBC में सोनाक्षी सिन्हा नहीं दे पाई आसान सवाल का जवाब, ट्रॉलर्स ने ली क्लास

JBT Staff
JBT Staff September 21, 2019
Updated 2019/09/21 at 9:37 AM

Sonakshi Sinha failed to answer an easy question, video viral: KBC में सोनाक्षी सिन्हा नहीं दे पाई आसान सवाल का जवाब, ट्रॉलर्स ने ली क्लास.

आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन के बाद बॉलीवुड में एक और यंग स्टार ने ट्रॉलर्स को दिया मीम्स बनाने का मौका. जिस घर के सदस्यों का नाम रामायण (Ramayan) के पात्रों के आधार पर रखा गया है, उस एक्ट्रेस को रामायण की कहानी नहीं मालूम, यह आरोप है सोनाक्षी पर.

जी हां, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में ‘हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे’ सवाल का जवाब नहीं दे पाई.

4 विकल्प दिए जाने के बाद भी वह श्रीराम (Sri Ram) पर अपना आंसर लॉक करती हैं, डाउट उन्हें अपने गलत जवाब पर जरूर था लेकिन फिर भी वह सही जवाब का जिक्र कन्फ्यूजन के दौरान नहीं करती हैं.

एक ट्विटर यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए, सोनाक्षी सिन्हा के फैमिली मेंबर्स के नाम की डिटेल दी है जिसे देखकर लगता है सिन्हा परिवार रामायण से कितना प्रेरित है, यहां तक कि पिता की हवेली का नाम ही रामायण है.

वीडियो वायरल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), हैशटैग सोनाक्षी सिन्हा (#SonakshiSinha) व हैशटैग यो सोनाक्षी सिन्हा सो डंब (#YoSonakshiSinhaSoDumb) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

उधर फिल्मों की बात की जाए तो लम्बे वक्त से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की कोई फिल्म भी सफलता पाने को राजी नहीं.

मिशन मंगल भले ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई है लेकिन फिल्म में उनका रोल स्मॉल व सपोर्टिंग था जबकि अक्षय कुमार व विद्या बालन के किरदारों को ज्यादा स्पेस दिया गया था. ऐसे में ट्रॉलर्स ने सोशल मीडिया पर उनके लिए जीना मुश्किल कर रखा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.