Bollywood

#MeToo: सोना मोहपात्रा ने सचिन तेंदुलकर को लताड़ा, नेहा भसीन ने अनु मलिक पर लगाया गंभीर आरोप

#MeToo: साल 2018 बॉलीवुड में एक क्रांति ले आया था, इंडस्ट्री में दशकों से फिमेल आर्टिस्ट के लिए कितना अजीब माहौल क्रिएट किया जा रहा है, इस बात पर गौर तवज्जो देने के लिए यह जरुरी भी था लेकिन इस दौरान कई फर्जी मामले भी सामने आए जबकि कुछ बेहद सेंसिटिव हैं.

बात अगर अनु मालिक की जाए तो, उन्हें वापस इंडियन आइडल के मंच पर देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि उनपर एक नहीं कई महिलाओं ने सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया था. सिंगर नेहा भसीन इस लिस्ट में एक और नाम ऐड हो गया है.

जी हां, इंडियन आइडल को प्रमोट कर रहे भारत रत्न पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के ट्विट का रिप्लाई करते हुए सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने उन्हें याद दिलाई कि, #MeToo आरोपी अनु मलिक इस शो को जज कर रहे हैं, उन पीड़ित महिलाओं के लिए भी आवाज उठाओ.

सोना मोहपात्रा के ट्विट का रिप्लाई करते हुए नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने भी सोना के हां में हां मिलाई और फैंस के साथ 15 साल पहले के किस्से को उजागर किया, उन्होंने बताया किस तरह दिग्गज संगीतकार अनु मलिक ने उन्हें असहज फील कराया था.

इससे पहले अनु मलिक पर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) व एक और सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं. #MeToo की चपेट में बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गज आए लेकिन किसी पर भी आरोप सत्यापित नहीं हो पाए, यहाँ तक कि नाना पाटेकर और सुभाष घई जैसे दिग्गजों से आरोप ख़ारिज तक हुए जबकि बहुत का केस अभी कोर्ट में है.

सिंगर सोना की बात करें तो वह इस कैम्पेन के बाद कभी चुप नहीं आई, उन्होंने कभी न कभी किसी को आड़े हाथों लिया. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि कैलाश खेर पर जब उन्होंने आरोप लगाया था तो सोनू निगम ने उनके भाई को कॉल कर ऐसा न करने को कहा.

सोना ने लिखा इंडियन मीडिया को लैटर:

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top