Sona Mohapatra befitting reply to trollers: बिकनी फोटोज पर भद्दे कॉमेंट्स करने वालों को मिला करारा जवाब

JBT Staff
JBT Staff January 3, 2020
Updated 2020/01/03 at 7:22 PM

Sona Mohapatra befitting reply to trollers: 43 वर्षीय गायक सोना मोहापात्रा सोशल मीडिया पर मोनोकिनी फोटोज के लिए ट्रोल हुई तो उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए और भी हॉट तस्वीरें शेयर कर दी, बिकनी तस्वीरें शेयर और भी तहलका मचा दिया.

कमेंट्स करने वालों की सोच, बॉडी व उम्र पर कमेंट्स करने वालों को उन्होंने मुहतोड़ जवाब दिया है. सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, #MeToo के अंतर्गत उन्होंने अनु मालिक जैसे दिग्गज संगीतकार की बोलती बंद कर डाली थी, यहां तक कि मेगास्टार सलमान खान के खिलाफ तक वह बोल चुकी हैं.

काली मोनोकिनी में खुद की तस्वीरें साझा करके उन्होंने तहलका मचाने के बाद ट्रोलर को जवाब दिया. जब तस्वीरों का पहला सेट वायरल हुआ, तो ट्रोलर्स ने उनकी तस्वीरों पर बहुत ही भद्दी टिप्पणी की. कुछ ने बूढी त्वचा दिखाने के लिए शर्मिंदा किया तो किसी ने उसे उत्तेजक तरीके से ड्रेसिंग के लिए बुलाया.

स्विमसूट में खुद की और भी ज्यादा तस्वीरें शेयर कर अपने नफरत का जवाब देने के लिए #MeToo के प्रचारक ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. #सोनारॉक्स (#SonaOnTheRocks) का उपयोग करते हुए, तीन श्रेणियों के लोगों के बारे में बात की, जिन्होंने पिछली तस्वीरों पर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि पहली श्रेणी सहमति की अवधारणा को नहीं समझते हैं और महिलाओं को कैसे कपड़े पहनना चाहिए.

दूसरी श्रेणी, जिसे उनकी तस्वीरों से निराशा हुई, को अपने विचार को एक आदर्श सोना फेंक देना चाहिए. उन्होंने समझाया कि वह किसी के लिए अपने जीवन को नहीं छोड़ती है, यही कारण है कि वह ‘संस्कारी-पैन’ के अन्य विचार के लिए सदस्यता नहीं लेगी. क्योंकि इन लोगों को उसके ऊपर उठा लिया और उसके लिए उठ खड़ा हुआ है, जबकि दूसरों उसे कोसते तीसरी श्रेणी के लिए, सोना अपार प्रेम और चुंबन साझा करती हैं.

https://www.instagram.com/p/B60TVIYAa2M/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B6v6y8KgZDI/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.