Bollywood

Sofia Hayat: सना से तुलना पर गुस्सा हुई सोफिया हयात, बोली ‘3 साल से शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं’

Sofia Hayat’s reaction over comparison with Sana Khan: बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सना खान इन दिनों चर्चा में हैं, चकाचौंध की दुनिया को अलविदा कहने के बाद एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सना ने सूरत गुजरात के एक मौलाना से गुपचुप तरीके से शादी भी रचा ली है.

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सना खान (Sana Khan) की नई पारी को पूरी तरह ड्रामा करार दिया, उन्होंने कहा कि सना खान भी सोफिया हयात (Sofia Hayat) की तरह पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं, अक्टूबर 2020 में बड़ी घोषणा के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस सना खान ने अभी को चौंका दिया था.

2016 में आई हिंदी फिल्म वजह तुम हो से लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्मों में डेब्यू करने वाले एक्ट्रेस ने बहुत जल्द शोबिज की दुनिया को अलविदा कहने का मन बनाया, बहुत से लोगों ने इसे एक्ट्रेस का निजी फैसला बताते हुए कहा कि उन्हें हक है जिस किसी भी तरीके से अपनी जिंदगी को जीना चाहें.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: राजीव मसंद ने पत्रकारिता छोड़ जॉइन किया धर्मा प्रोडक्शन, कंगना रनौत ने कसा जोरदार तंज

जबकि ट्रोलर्स ने सना खान को धर्म का हवाला देकर इंडस्ट्री छोड़ने पर खूब खरी खोटी सुनाई, सोफिया हयात ने सुना कि कुछ लोग उनकी तुलना सना से कर रहे हैं. इस बात पर सोफिया बेहद खफा नजर आई, उनका कहना वह अध्यात्म भरा जीवन जी रहे हैं, और अध्यात्म का कपड़ों से कुछ ताल्लुक नहीं है.

सोफिया ने दावा किया कि उन्होंने शुरुवात में जब नन बनने की घोषणा की थी तब खास तरह की पोशाक पहनी थी, इन 18 महीनों में उन्होंने कोई शारीरिक संबंध भी नहीं बनाए थे. उनका कहना वह आज भी अध्यात्म में लिप्त हैं, 3 सालों तक शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे, पूरे कपड़ों के बजाय न्यूड होकर भी आध्यात्मिक हैं. उनकी और सना की तुलना करने वालों को उन्होंने संकीर्ण सोच वाले बता रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top