Bollywood

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय, लोगों को पसंद नहीं आया फर्स्ट लुक

PM Narendra Modi Biopic

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज किया गया. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय PM का रोल निभा रहे हैं. मोदी के रूप में विवेक को लोग पहचान ही नहीं पा रहे हैं और फर्स्ट लुक को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बाकी हैं और इस बीच बॉलीवुड को भी राजनीति का बुखार चढ़ गया है. राजनीति और राजनेताओं से जुड़ी कई फ़िल्में इस साल रिलीज होंगी. 11 जनवरी को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज हो रही है. इसके बाद 25 जनवरी को शिवसेना के संस्थापक बल ठाकरे पर फिल्म आ रही है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़

इस बीच अब भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी एक फिल्म आ रही है. इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. आज फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया, जिसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर कहीं नहीं लगता कि मोदी की भूमिका में विवेक ओबेरॉय हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है.

कुछ लोगों को पोस्टर पसंद आया और उन्होंने विवेक की मेहनत की तारीफ़ की. वहीँ कई लोगों ने इस पोस्टर को मेकअप और फोटोशॉप का कमाल बताया है. कई लोगों का मानना है कि विवेक इस रोल के लिए सही नहीं बैठेंगे. आइये आपको ट्विटर पर मिले कुछ रिएक्शन्स के बारे में बताते हैं.

फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च किया. इस मौके पर फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार, एक्टर विवेक ओबेरॉय और फिल्म के निर्माता सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:  Raai Laxmi Photos: वेट लॉस के बाद राय लक्ष्मी हो चुकी और भी हॉट, कहीं देखा है ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म मई तक रिलीज कर दी जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top