Bollywood

Simmba Movie Review: बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह का धमाका, आला रे आला सिम्बा आला

simmba new poster

रोहित शेट्टी एक बार फिर मसालेदार एक्शन, कॉमेडी से भरपूर फिल्म लेकर आए हैं. इस बार उनका साथ दे रहे हैं बॉलीवुड के सबसे ऊर्जावान एक्टर रणवीर सिंह.

रोहित शेट्टी के फैन्स के लिए खुशखबरी है. मसालेदार एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के बादशाह रोहित एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपने ट्रेडमार्क स्टाइल की फिल्म लेकर आए हैं. इस बार उनका उनका साथ शाहरुख़ या अजय देवगन नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे उर्जावान एक्टर रणवीर सिंह दे रहे हैं.

रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. ये फिल्म 2015 में रिलीज हुई सुपरहिट तेलुगु फिल्म टेम्पर की ऑफिशियल रीमेक है. रोहित शेट्टी ने इस तेलुगु फिल्म को अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में रीमेक किया है. फिल्म के दूसरे हाफ और क्लाइमेक्स को बॉलीवुड दर्शकों के हिसाब से ढाला गया है.

यह भी पढ़ें:  Box Office: इस हफ्ते बाहुबली 2 की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, जानें 4 हफ्ते में कितनी हुई कमाई

मनोरंजक फिल्म

रोहित और रणवीर की मेहनत रंग लाती हुई दिख रही है क्योंकि मसाला फिल्म होते हुए भी सिम्बा को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. लगभग सभी समीक्षकों ने इसे एक पैसा वसूल फिल्म बताया है. रोहोत शेट्टी की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, डांस, रोमांस, उड़ती हुई कारें देखने को मिल रही हैं.

कहानी

फिल्म में रणवीर सिंह एक करप्ट पुलिस ऑफिस संग्राम भालेराव की भूमिका में है, जो एक पर्सनल ट्रेजेडी के बाद बदल जाता है. कैसे एक बदला हुआ पुलिस ऑफिसर बुराई और बुरे लोगों से लड़ता है, फिल्म में यही दिखाया गया है. फिल्म की कहानी काफी सिंपल और प्रेडिक्टेबल है. लेकिन इसे रोहित शेट्टी ने मसालेदार अंदाज में पेश करके समां बाँध दिया है.

यह भी पढ़ें:  Simmba Day 15 Box Office Collection: नयी फिल्मों ने लगाई रफ्तार पर लगाम

स्टार परफॉरमेंस

रणवीर सिंह का काम शानदार है. एक पुलिस ऑफिस की भूमिका में रणवीर का अंदाज आपको खूब पसंद आएगा. सारा का रोल काफी छोटा है लेकिन वह जब भी स्क्रीन पर आती हैं, आपको अच्छा लगता है. सारा फिल्म में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. विलन के किरदार में सोनू सूद का काम भी शानदार है. सपोर्टिंग स्टारकास्ट ने भी अच्छा काम किया है.

रेटिंग और बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन

रोहित शेट्टी की फिल्मों में आप लॉजिक नहीं ढूँढ़ते. सिम्बा के साथ भी ऐसा ही है. सिम्बा एक शानदार मसालेदार फिल्म है, जो आपको पूरी तरह से बांधकर रखती है. रोहित शेट्टी की फिल्मों को पसंद करने वालों को ये फिल्म पसंद आएगी. रणवीर और रोहित ने 2018 को धमाकेदार अंदाज में विदा किया है.

यह भी पढ़ें:  क्या 'अंदाज अपना अपना' में रणवीर सिंह और वरुण धवन निभाएंगे लीड रोल? प्रोडूसर ने दिया जवाब

सिम्बा का बॉक्स ऑफिस पर धमाका करना तय है. फिल्म को 20 करोड़ के करीब ओपनिंग मिलने की उम्मीद है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ तक की कमाई कर सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top