Bollywood

Simmba 2nd Day Box Office Collection: शानदार ओपनिंग के बाद सिम्बा ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

simmba new poster

Simmba 2nd Day Box Office Collection: पहले दिन 20.72 करोड़ की कमाई करने के बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा ने दूसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन किया है.

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. पैसा वसूल फ़िल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी सिम्बा के रूप में एक और शानदार मसालेदार फिल्म लेकर आए हैं. रोहित शेट्टी ने एक बार फिर दर्शकों की नब्ज को पकड़ा है और वही परोसा है, जो वे एक फिल्म से चाहते हैं. शानदार ओपनिंग के बाद दूसरे दिन भी सिम्बा ने शानदार कमाई करके अपने कदम हिट होने की तरफ तेजी से बढ़ा दिए हैं.

यह भी पढ़ें:  The Accidental Prime Minister 1st Day Collection: अनुपम खेर की फिल्म ने की अच्छी शुरुवात

सिम्बा: दूसरे दिन की कमाई

पहले दिन 20.72 करोड़ की कमाई करने वाली सिम्बा की कमाई में दूसरे करीब 13% का उछाल आया है. मुंबई और गुजरात सर्किट में तो फिल्म धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है. कुल कमाई का 40% हिस्सा तो केवल इन दो राज्यों से आ रहा है. आपको बता दें कि फिल्म मुंबई में बेस्ड है. फिल्म में ज्यादातर किरदार भी मराठी हैं.

4020 स्क्रीन्स पर चल रही इस फिल्म ने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म ने दूसरे दिन 23.33 करोड़ की कमाई की है. इस तरह दो दिन में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 44 करोड़ के पार पहुँच गया है.

मिली थी इस साल की 6वीं सबसे बड़ी ओपनिंग

यह भी पढ़ें:  Photos: माँ अमृता के साथ लोहरी मनाते बेहद खुबसूरत नजर आई सारा अली खान

सिम्बा को इस साल की 6वीं सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी. पहले दिन इसने जीरो (20.14 करोड़), 2.0 (20.25 करोड़), पद्मावत (19 करोड़) और सत्यमेव जयते (20.5 करोड़) को पछाड़ दिया था.

सिम्बा रणवीर सिंह के करियर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इससे पहले 19 करोड़ की कमाई के साथ इसी साल रिलीज हुई फिल्म पद्मावत के नाम ये रिकॉर्ड था.

आने वाले कुछ दिनों तक बम्पर कमाई कर सकती है फिल्म

दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं. क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छी रेटिंग दी है. छुट्टियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है. आज रविवार और कल साल का आखिरी दिन है. ऐसे में सोमवार तक फिल्म आसानी से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top