Bollywood

Sushant Suicide Case: सिद्धार्थ पिठानी का सुशांत राजपूत के जीजा पर आरोप, शेयर किए बातचीत के स्क्रीनशॉट

Sushant Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने फिर एक बार दिवंगत एक्टर के परिवार पर हमला बोला है, इस बार उन्होंने सुशांत के जीजा ओपी सिंह के मेसेजों का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.

सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) ने सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह के वो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिनमें वह एक्टर से विनती कर रहे हैं कि एक्टर, अपनी समस्याओं से उनकी पत्नी अर्थात सुशांत सिंह राजपूत की बहन को दूर रखने की बात कर रहे हैं.

जैसा कि सिद्धार्थ बार बार सुशांत (Sushant Singh Rajput) के परिवार पर आरोप लगा रहे हैं कि जब एक्टर जिंदा था तब उन्हें उसकी कोई परवाह नहीं थी, यहां तक कि वह अपनी बहनों से बात करना भी पसंद नहीं करता था, यह आरोप लगातार सिद्धार्थ पिठानी लगा रहे हैं जो घटना के वक्त बांद्रा स्थित फ्लैट के दूसरे कमरे में मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:  Sushant Case: सुशांत की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को जल्द जाने वाला है NCB का नोटिस, ड्रग मामले में फंसी एक्ट्रेस

जिस वक्त का सिद्धार्थ ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उस वक्त सुशांत, सिद्धार्थ का नंबर यूज कर रहे थे. एक मेसेज में वह एक्टर को चंडीगढ़ पहुंचने की खबर देते हैं, साथ ही मुंबई आमंत्रण के लिए भी शुक्रिया कहते हैं. दुसरे मेसेज में उन्होंने चौंकाने वाली बात लिखी है.

वह लिखते हैं ‘प्लीज मेरी वाइफ को अपनी प्रॉब्लम्स से दूर रखें, क्योंकि तुम्हारे आसपास का वातावरण ठीक नहीं है, मिसमैनेजमेंट है. मैं नहीं चाहता इन सब चीजों की वजह से पत्नी को कोई तकलीफ हो क्योंकि वह बहुत अच्छी है.’

सुशांत सुसाइड केस में अभी तक बिहार पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज होने की वजह से बिहार इसी एंगल को फोकस कर रही है, लेकिन सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, एक्ट्रेस का बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दिवंगत एक्टर का एक फ्लैटमेट सैमुअल होकिप का कहना है सिद्धार्थ और रिया अच्छे दोस्त हैं, शायद ये भी एक वजह हो.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top