Bollywood

Bollywood Affairs: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी में बढ़ी नजदीकियां, बॉलीवुड को मिला एक और परफेक्ट कपल

Bollywood Affairs: बॉलीवुड के गलियारों से एक और चटपटी खबर आ रही है, जी हां कबीर सिंह की चुलबुली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनकी फिल्म शेरशाह के दौरान इतने करीब आ गए हैं कि एक-दूजे के बिना रहना भी आजकल पसंद नहीं कर रहे हैं.

पिछले कई महीनों से उनके प्यार के चर्चे हैं, कई बार साथ में स्पॉट किए जाते हैं लेकिन  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के ऑनस्क्रीन बिग ब्रदर व सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जो हिंट कपिल शर्मा के शो में दिया है उससे अंदाजा यही लगाया जा रहा है कि दोनों नौजवान व हसीन एक्टर्स के बीच कुछ को सुगंधित पक रहा है, जिसकी महक फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें:  Hasin Jahan: क्रिकेटर शमी की पत्नी को निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा था शख्स, गिरफ्तार

हाल ही में आने वाली फिल्म लक्ष्मी (Laxmmi) के प्रमोशन जर्नी के दौरान द कपिल शर्मा शो में पहुंचे लीड एक्टर्स अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सरप्राइजिंग हिंट दी. बॉयफ्रेंड को लेकर कपिल, कियारा से सवाल करते हैं तो उनका जवाब होता है वह शादी से पहले अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं कहेंगे.

वहीं सेंस ऑफ ह्यूमर व कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार कहते हैं यह बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की हैं, इस बात पर सभी ठहाके मारने लगते हैं जबकि कियारा शर्म से लाल हो जाती है, उनके चेहरे पर ब्लशिंग देखकर लोग अब अंदाजा लगा रहे हैं, सिड और कियारा के बीच कुछ तो पाक रहा है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: भावुक पोस्ट में कंगना ने भांजे को किया लिप किस, यूजर्स बोले 'हमारे कल्चर में माथे पर KISS किया जाता है'

आपको बता दें रियल हीरो विक्रम बत्रा की लाइफ पर बनने जा रही फिल्म शेरशाह में दोनों मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित यह फिल्म कारगिल वॉर पर बनी बड़े लेवल की फिल्म है, लीड एक्टर्स की बढ़ती नजदीकियों के बारे में कयास लगाया जा रहा है वे दोनों 2021 में शादी कर सकते हैं. देखना होगा  35 के सिड और 28 की कियारा की लव स्टोरी कहां तक पहुंचती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top