Bollywood

आलिया से ब्रेकअप पर पहली बार बोले एक्स BF सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण के शो में किया खुलासा

Koffee With Karan 6: आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप को लगभग दो साल हो चुके हैं. दो साल तक चुप्पी साधने के बाद अब आखिरकार सिद्धार्थ ने ब्रेकअप पर बात की है.

आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेकअप को लगभग दो साल हो चुके हैं. कभी एक-दूसरे के बेहद करीब रहने वाले आलिया और सिद्धार्थ की राहें अब जुदा हो चुकी है.

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे. इस शो में सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल और करियर से जुड़ी कई बातों से पर्दा उठाया. शो में सिद्धार्थ ने आलिया के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी खुलासा किया.

ब्रेकअप के बाद नहीं हुई मुलाक़ात

सिद्धार्थ ने बताया कि ब्रेकअप के बाद से अब तक उनकी और आलिया की कोई मीटिंग नहीं हुई है. हालांकि, दोनों ब्रेकअप के बाद कई जगह साथ नजर आ चुके हैं लेकिन दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई है.

सिद्धार्थ ने कहा, ‘मेरे और आलिया के बीच एक अच्छा रिलेशनशिप है. हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है. डेटिंग करने से काफी पहले से ही हम एक-दूसरे को जानते हैं. मैंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपना पहला शॉट आलिया के साथ ही दिया था. हमारे बीच अफेयर से पहले भी काफी कुछ था.

हर रिश्ते की इज्जत रखनी चाहिए

सिद्धार्थ ने कहा, ‘हर रिश्ते में बहुत से उतार-चढ़ाव आते हैं, जिस वजह से कई बार दो लोग साथ न रहने का फैसला लेते हैं. जब आप ऐसा फैसला लेते हैं तब आपको अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद रखना चाहिए. जरूरी है कि आप हर रिश्ते को इज्जत दें.

आपको बता दें कि आलिया और सिद्धार्थ ने 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद से ही दोनों के अफेयर की ख़बरें आने लगी थीं. कुछ सालों तक दोनों का रिश्ता चला और फिर 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

ऐसा माना जाता है कि सिद्धार्थ और जैकलीन की नजदीकियों की वजह से ये ब्रेकअप हुआ था. बहरहाल, सिद्धार्थ और आलिया अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. आलिया ने रणबीर का हाथ थामा है तो सिद्धार्थ का नाम इन दिनों कियारा आडवाणी से जोड़ा जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top