Bollywood

श्वेता तिवारी दूसरे पति के खिलाफ भी पहुंची पुलिस थाने, बेटी पलक के साथ दुर्व्यवहार का आरोप

Shweta Tiwari’s husband Anubhav arrested: श्वेता तिवारी ने दूसरे पति के खिलाफ भी दर्ज की घरेलू हिंसा की रिपोर्ट, बेटी पलक के साथ दुर्व्यवहार का आरोप.

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी फिर एक बार घरेलू हिंसा का शिकार हो पड़ी हैं, शराबी भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से पीछा छुड़ाने के बाद साल 2013 में वह अभिनव कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गयी थी.

दोनों के बीच लम्बे प्रेम प्रसंग के बाद शादी का फैसला लिया गया लेकिन यह शादी भी टिकने में असफल रही. पिछले एक साल से श्वेता और अनुभव में अनबन चल रही है, आज नौबत आ गयी है कि वह अनुभव के खिलाफ पुलिस थाने पहुंच गयी हैं.

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी निकले दो दिवसीय भूटान दौरे पर, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान और चीन में खलबली

फेमस होने से पहले ही श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से 1998 में शादी कर ली थी, उसी से उनकी बेटी पलक है जो लगभग अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली हैं.

जवान बेटी पर दूसरे पति अनुभव कोहली का हाथ उठाने को लेकर वह पुनः पुलिस के पास पहुंच गयी, रविवार रात 1 बजे अनुभव को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया.

श्वेता ने पति पर आरोप लगाया है कि उसने बेटी पर न सिर्फ हाथ उठाया बल्कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया है और साल 2017 में फोन पर मॉडल्स की अश्लील तस्वीरें दिखाई हैं. पहले पति राजा की तरह अनुभव कोहली भी शराबी और मारपीट करने वाला बताया गया है.

यह भी पढ़ें:  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से शादी के लिए किया इंकार, जानिए क्या है वजह

आपको बता दें एकता कपूर के पिछले सीजन वाले सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रेरणा बहुत मशहूर हुई थी, फेम पाने के बाद वह मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 में पहुंची थी और विजेता बनी थी. इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल अदा कर चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top