Bollywood

Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने बताया क्यों किए एकाउंट्स डीएक्टिवेट, मांगी माफी

Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार दिवंगत भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं, इस बीच कल खबर आई कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स डीएक्टिवेट कर दिए थे.

ट्विटर व इंस्टाग्राम के माध्यम से वह स्वर्गीय बॉलीवुड एक्टर व अपने छोटे भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए न्याय की मांग कर रहे, सुशांत की मौत के बाद उनका सोशल मीडिया लगभग भाई को समर्पित है.

बुधवार को पता चला कि श्वेता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स निष्क्रिय कर दिए हैं जबकि इसके पीछे का कारण पता नहीं चल पा रहा था, उन्होंने ट्विटर व इन्स्टा को फिर से एक्टिवेट कर जानकारी दी है कि कोई उनके यूजर आईडी का इस्तेमाल कर लॉग इन करने की कोशिश कर रहा था, बार लॉग इन एटेम्पट का नोटिफिकेशन के बाद उन्होंने डीएक्टिवेट करना मुनासिब समझा.

यह भी पढ़ें:  Khushboo: जानिए नखत खान से खुशबू सुंदर बनने का सफर, स्टारडम ऐसा कि फैंस ने बनाया मंदिर व डिशों का नाम भी रखा

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ट्विटर पर वापसी के साथ ही लिखा है कि उन्हें माफ किया जाए, बार-बार लॉग-इन एटेम्पट के चलते उन्होंने एकाउंट्स निष्क्रिय कर दिए थे. वहीं श्वेता को अचानक सोशल मीडिया प्लेटफार्म से गायब देखकर, सुशांत व फैमिली के शुभचिंतकों ने संदेह जाहिर करना शुरू कर दिया था.

आपको बता दें सुशांत का परिवार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का जिम्मेदार मानते हैं जबकि रिया का आरोप है कि सुशांत की बहनें ही सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का कारण हैं. दिल्ली एम्स के डॉक्टर्स भी इसे आत्महत्या बता चुके हैं, हां सुसाइड करने की वजह का अभी तक कोई खास कारण हाथ नहीं लगा है.

लॉग इन एटेम्पट का स्क्रीनशॉट किया साझा:

शेयर की सुशांत की यादगार भजन गायिकी:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top