Bollywood

Shweta Rohira: सलमान खान की राखी बहन व पुलकित समराट की एक्स वाइफ ने घटाया 40 किली वजन

Shweta Rohira: फिल्म इंडस्ट्री में वजन के साथ खेल करना मानो कितना आसान है लेकिन आसान तो किसी के लिए भी नहीं होता है क्योंकि पसीना बहाने वाला ही इस तरह के बड़े परिवर्तन का नमूना पेश कर सकता है. इंडस्ट्री ही नहीं इसके करीब रहने वाले लोग भी फिटनेस को लाइफस्टाइल का अहम हिस्सा मानते हैं.

इन दिनों चर्चा में हैं सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा (Shweta Rohira), सलमान के दोस्त का निधन हुआ तो उन्होंने बेटी को मुंहबोली बहन का दर्जा दिया, दिलेर सलमान खान से जिससे भी किसी का नाता जुड़ जाता है तो वह उसपर जान लुटाते हैं. पुलकित समराट से रिश्ता टूटने के बाद श्वेता ने अपने आप में ऐसे बदलाव किए है कि नजर नहीं हट सकती है.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: योगी सरकार देगी एक करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन-लैपटॉप, जानिए किसे होगा योजना का लाभ

औसतन हाइट वाली श्वेता रोहिरा 80 किलो से ज्यादा वजनी हुआ करती थी लेकिन अब सोशल मीडिया पर न सिर्फ उनका कम वजन स्लिम ट्रिम चर्चा का विषय बना हुआ है बल्कि उनके बालों का कलर भी चेंज हो चुका है. पिक्सी हेयरकट और प्लैटिनम हेयर कलर वाली श्वेता की तस्वीरें खूब वाहवाही लूट रही हैं.

श्वेता रोहिरा में ये बदलाव पिछले 5 सालों में आए हैं, 82 किलो की श्वेता 40 किलो वेट का विनाश कर चुकी हैं, पुरानी तस्वीरों से तुलना की जाए तो उन्हें पहचान पाना भी बेहद मुश्किल है. वहीं बालों को लेकर वह बताती हैं कि अर्जुन रामपाल के न्यू लुक से वह इंस्पायर हैं, इसी वजह से वह बालों को कलर कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand Assembly Election 2022: AAP के CM फेस कर्नल अजय कोठियाल के बारे में जानें खास बातें, कैसे मिली बड़ी जिम्मेदारी

चबी डबी सी दिखने वाली श्वेता रोहिरा बदलाव को काफी एन्जॉय करती हैं, सोशल मीडिया पर उन्हें लोग काफी प्रोत्साहित भी कर रहे हैं. आपको बता दें एक्स हजबैंड पुलकित समराट, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खारबांदा के साथ लिव-इन में हैं, बहुत जल्द दोनों की शादी होने की आशंका है.

देखें तस्वीरें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Rohira (@shwetarohira)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Rohira (@shwetarohira)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top