Shraddha Kapoor Wedding: श्रद्धा कपूर की शादी की खबर पर बोले पिता शक्ति कपूर, कह दी बड़ी बात

JBT Staff
JBT Staff January 28, 2021
Updated 2021/01/28 at 1:39 PM

Shraddha Kapoor Wedding: वरुण धवन की शादी के बाद चर्चा तो बहुत से मशहूर जोड़ों की शादी को लेकर होनी थी लेकिन दूल्हे राजा वरुण ने ऐसी बात छेड़ डाली जिससे श्रद्धा कपूर के फैंस के बीच तहलका मच गया है.

यूं तो अफवाहें पहले भी कई बार उड़ी हैं कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने बचपन के दोस्त रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shreshtha) को डेट कर रही हैं लेकिन इस बार शादी की खबर सामने आने से पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) मामले में कूद पड़े हैं. उनका कहना है इस बारे में उनेक और श्रद्धा के बीच किसी भी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई है,

उनको ये पता है कि रोहन और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं और आज भी उनकी नजर में वे अच्छे दोस्त ही हैं, इससे ज्यादा दोनों के बीच कुछ नहीं है. उनको इस बात से कोई ऐतराज नहीं है कि श्रद्धा किससे शादी करेगी लेकिन मीडिया में जो खबरें उछाली जा रही हैं, वो सब गलत हैं. हालांकि वह रोहन की तारीफ करते हुए अच्छा लड़का बताते हैं.

दरअसल, रोहन वरुण को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई देते हैं जिसपर वरुण कहते हैं अगला नंबर आपका है, इसी कमेंट पर श्रद्धा के फैंस सीधा कनेक्ट कर देते हैं. हर जगह दोनों की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है, बता दें पिता शक्ति की बातों से लगता है दोनों की शादी तो दूर, उनके बीच में लव अफेयर जैसा भी कुछ नहीं है.

अब वक्त ही खुलासा कर सकता है 33 वर्षीय एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आखिर कब तक शादी के बंधन में बंधती हैं, बॉलीवुड में वह कामयाबी भी हांसिल कर चुकी हैं, साथ ही उन्हें एक दशक से उपर का टाइम इंडस्ट्री में हो चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.