Bollywood

Sushant Case: सुशांत की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को जल्द जाने वाला है NCB का नोटिस, ड्रग मामले में फंसी एक्ट्रेस

Sushant Case: सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच भले ढ़ीली पड़ गई हो लेकिन नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो का शिकंजा अभी भी कसा हुआ ही है, उड़ता बॉलीवुड के कलाकारों को नापने का काम जारी है. रिया चक्रवर्ती ने NCB को जिन अभिनेत्रियों के नाम बताए हैं उनमें श्रद्धा कपूर भी शामिल है.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ के बाद NCB, आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को समन भेजने की तैयारी में है. ट्विटर पर श्रद्धा के फैंस सपोर्ट में उतर आए हैं. उनका कहना है, एक से बड़े एक मछली को छोड़कर श्रद्धा क क्यों बदनाम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Bihar Election 2020: राजनीति व परिवारवाद का नाता है पुराना, इन दिग्गजों की संतानें चुनावी मैदान में

श्रद्धा के फैंस ने फिर एक बार करण जौहर की पार्टी का विडियो शेयर करते हुए लिखा है कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल जैसे नशेड़ियों को छोड़कर श्रद्धा कपूर को क्यों नोटिस भेजा जा रहा है. आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस सारा अली खान व श्रद्धा कपूर के अलावा रकुल प्रीत सिंह व फैशन डिजाइनर सीमोन खंबाटा के नाम का खुलासा सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के ड्रग एंगल को लेकर हुआ है.

रिया चक्रवर्ती से हुई पूछताछ के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर सुशांत व श्रद्धा गए थे, जबकि रिया चक्रवर्ती, रकुल प्रीत सिंह व सारा अली खान एक ही जिम में वर्कआउट किया करते थे, इस दौरान उनके बीच अच्छी दोस्ती भी हो गयी थी.

यह भी पढ़ें:  Viral: PPE किट पहने डॉक्टर का धांसू डांस देखकर क्रेजी हुए ऋतिक रोशन, तारीफ में कह दी बड़ी बात

वहीं रिया ने सुशांत के बारे में NCB को बताया कि वह ड्रग एडिक्ट हो गए थे, उन्हें हर दिन 10-12 डोज लेने होते थे, फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान उन्हें यह लत और भी बढ़ गयी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top