Shoojit Sircar on Cinema’s Duality: फिल्ममेकर ने बॉलीवुड को बताया दोगला, बोले नैतिकता का पाठ बंद करें सेलेब

JBT Staff
JBT Staff December 5, 2019
Updated 2019/12/05 at 10:06 PM

Shoojit Sircar on Cinema’s Duality: दिग्गज फिल्ममेकर शूजीत सिरकार ने बॉलीवुड को बताया दोगला, ट्विटर पर नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले सेलिब्रिटीज को उन्होंने सुधर जाने के लिए कहा, उन्होंने इंडस्ट्री के दोगलेपन पर सवाल उठाया.

पिंक (2016) जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके शूजीत सिरकार ने अपने ही प्रोफेशन के लोगों को कमाल की हिदायत दे डाली, कुछ ने उनकी बात को सराहा तो कुछ ने उन्हें ट्विटर पर खूब ट्रोल किया. उनके इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटता नजर आ रहा है.

आए दिन बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज देश में बढ़ रहे अपराध, गैंगरेप, मर्डर के ऊपर गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं, दूसरी तरफ #MeToo कैम्पेन के जरिए इंडस्ट्री की काली कहानी नया रूप लेती रहती है. शूजीत की बात को कुछ यूजर्स ने सपोर्ट किया है, उनका प्रश्न है फिल्मों में अश्लीलता परोसना अनिवार्य है क्या.

पिकू (2015), पिंक (2016) और विक्की डोनर (2012) जैसी फिल्मों के निर्देशक शूजीत सरकार ने भी ट्विटर पर अपने शब्द साझा किए हैं. बॉलीवुड के लोगों को यह ट्वीट थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन ट्विटर पर उनकी पोस्ट को सहमति देने वालों की भी कमी नहीं.

ट्विटर के इस दौर में बॉलीवुड हस्तियों ने अब राष्ट्रहित के हर मामले पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया है, यहां तक कि हस्तियों ने कुछ मुद्दों और उपलब्धियों पर अपने दृष्टिकोण को साझा करने के लिए ट्विटर बेहतर जगह पाई है. चाहे वो चंद्रयान लॉन्च हो या प्रियंका रेड्डी गैंग रेप केस, हमारे बॉलीवुड सेलेब्स जरूरत के समय अपनी शुभकामनाएं और संवेदना साझा करते हैं.

सोशल मीडिया ने प्रशंसकों को उनकी सबसे प्रशंसित सेलिब्रिटी के करीब ला दिया है, आए दिन उनके पोस्ट से फिल्मों से लेकर फंक्शन तक सब फैंस को मालूम रहता है.

https://twitter.com/MSrana888/status/1202190077582987264

https://twitter.com/ShoojitSircar/status/1202186849889988608

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.