Bollywood

मालदीव में छुट्टियाँ मना रही हैं शिल्पा शेट्टी, बिकिनी में दिखाया हॉट लुक

Shilpa Shetty and her husband

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में छुट्टियाँ मना रही हैं. परिवार के साथ एन्जॉय कर रही शिल्पा ने मालदीव से अपनी बिकिनी में हॉट तस्वीरें सांझा की हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी को नौ साल पूरे हो गए है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम बॉलीवुड के मशहूर कपल्स के रुप में लिया जाता है. इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. आए दिन इन दोनों की एक साथ कई तस्वीरें भी वायरल होती रही है लेकिन अब जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर हुई है उसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Akshay Kumar: अक्षय के 54वें जन्मदिन पर जानिए लव स्टोरी, शादी और बच्चों से जुड़े अनसुने राज

दरअसल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा मालदीव में अपनी शादी की 9वीं सालगिराह मना रहे है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंदरा दोनों ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर मालदीव के हसीन पलों की तस्वीरों को पोस्ट कर रहे है.

 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में शिप्ला की बिकनी वाली तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही है. शिल्पा का ये बिकनी लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शिल्पा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया और लिखा तुम्हारे दिए सरप्राइज और बड़ा दिल मेरे लिए बहुत मायने रखता है. फिर भी मैं कुछ चीजों के लिए तुम्हें शुक्रिया कहना चाहती हूं. हम लोग एक दूसरे के लिए बने है. जब तक जिंदा रहूंगी तुमसे प्यार करती रहूंगी. अगर उसके बाद भी कोई जिंदगी होगी तो भी प्यार करूंगी. शादी की नौंवी सालगिरह मुबारक हो.

शिल्पा के इस कैप्शन के बाद मानो राज कुंद्रा का प्यार उनके लिए और भी ज्यादा उमड़ गया हो. राज कुंद्रा ने शिल्पा की इस पोस्ट का तुरंत रिप्लाई किया और लिखा बस एक साल और हम लोग 10वीं सालगिरह मनाएंगे. ऐसा लगता है कि बस कल ही तुमसे मैंने शादी की हो.

गौरतलब है कि इससे पहले भी शिल्पा और राज कुंद्रा की तस्वीरें वायरल होती रही है लेकिन ये तस्वीरें अब तक कि सबसे खूबसूरत और सबसे अलग तस्वीरें हैं. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2009 को शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात एक ब्रैंड शूट के दौरान हुई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top