Sherlyn Chopra: बॉलीवुड ही नहीं सुपरस्टार क्रिकेटर्स की पत्नियां भी लेती हैं ड्रग्स, शर्लिन चोपड़ा का दावा

JBT Staff
JBT Staff September 25, 2020
Updated 2020/09/25 at 5:32 PM

Sherlyn Chopra: बॉलीवुड के बाद अब क्रिकेट जगत पर भी ड्रग रैकेट का धब्बा लगने वाला है, बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की मानें तो क्रिकेट और फिल्मी जगत की पार्टियों में ड्रग के बिना जश्न होता ही नहीं है.

आम लोगों के बीच में जिन्हें सितारे कहा जाता है उनकी चमक के पीछे एक धुंध है जो देश के युवा पीढ़ी को गलत दिशा में ले जा सकती है, फिटनेस आइकॉन व महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर आवाज उठाने वाले फिल्म इंडस्ट्री के लोग साधारण तो बिलकुल भी नहीं, वे रियल लाइफ में भी एक्टिंग कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी भले ही न सुलझी हो लेकिन जांच के दौरान बॉलीवुड की हकीकत जरुर सामने आने लगी है. इंडस्ट्री के लोग ही पार्टियों के शौक़ीन सितारों के बारे में बातें करने लगे हैं, इंडस्ट्री से रवि किशन, शेखर सुमन, कंगना रनौत से लेकर शर्लिन चोपड़ा कई फिल्मी सितारे पार्टियों की हकीकत को बयां करने की कोशिश कर रहे हैं.

ड्रग रैकेट में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम आने के बाद शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने बिंदास इंटरव्यू में दावा किया कि इंडस्ट्री के 95 फीसदी लोग पार्टियों में ड्रग्स ऑफर करते हैं, उन्हें लगता है ड्रग के बिना पार्टी अधूरी है, ड्रग कल्चर को बढ़ावा देकर ये लोग युवाओं को अंधकार की तरफ धकेल रहे हैं.

इतना ही नहीं एक्ट्रेस शर्लिन ने आईपीएल का वाकया भी शेयर किया, उन्होंने बताया कि एक बार वह आईपीएल के किसी मैच में KKR को सपोर्ट करने पहुंचे था, वह लेडी वाशरूम गई तो नजारा चौकाने वाला था, वहां स्टार क्रिकेटर्स की पत्नियां वाइट कोकीन पाउडर का सेवन कर रहे थे, वो हैरान थी, उन्हें देखकर वे स्माइल करने लगे शर्लिन भी स्माइल करने लगी.

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स शर्लिन का सपोर्ट कर रहे हैं:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.