Sherlyn Chopra: 15 साल पहले साजिद खान ने शर्लिन चोपड़ा के साथ की थी गंदी हरकत, खुलकर बोली एक्ट्रेस

JBT Staff
JBT Staff January 20, 2021
Updated 2021/01/20 at 12:33 PM

Sherlyn Chopra: दिग्गज फिल्ममेकर फरहा खान के भाई साजिद खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के हार्वी वाइंस्टीन साबित होते जा रहे हैं, उनपर यौन शोषण के आरोप अब कोई नई बात नहीं रही.

#MeToo मूवमेंट की जब शुरुवात हुई थी तो हॉलीवुड के सफल निर्माता हार्वी वाइंस्टीन (Harvey Weinstein) के ऊपर एक के बाद एक कई आरोप लगे, बड़ी बड़ी हस्तियों ने उन्हें यौन शोषण का आदतन अपराधी बताया, यहां तक कि पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के पूर्व मेनेजर ने तक उनपर आरोप लगाया कि वह ऐश्वर्या राय के बारे में भद्दा मेसेज पहुंचाने की कोशिश कर रहा था.

इसी तरह बॉलीवुड में साजिद खान (Sajid Khan) पर जो आरोप लगते हैं उनकी लिस्ट लंबी होती जा रही है. 37 वर्षीय शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने पुराना किस्सा याद करते हुए बॉलीवुड का घिनौना चेहरा सबके सामने लाने की कोशिश की है. उन्होंने ट्विटर पर कई पोस्ट किए हैं, उनका कहना है साल 2005 में एक मीटिंग के बहाने से साजिद ने उनके साथ बेहद शर्मनाक हरकत की थी.

एक ट्विटर पोस्ट में शर्लिन (Sherlyn Chopra) कहती हैं ‘मैं उससे अप्रैल 2005 में जब मिली तब मेरे पिता को गुजरे कुछ ही दिन हुए थे, उसने पैंट की जिप खोलकर प्राइवेट पार्ट अपने हाथ में पकड़कर मुझे इसे अहसास करने को कहा था’. इंडस्ट्री में उस वक्त नए लोगों के लिए बोलना मुश्किल हुआ करता था, आज वक्त की नजाकत को देखते हुए वह खुलकर बोलने की कोशिश की है.

वह एडल्ट पोस्ट के लिए जाने जाती हैं, सेमी न्यूड व बोल्ड तस्वीरें व विडियो शेयर कर वह खूब सुर्खियों में रहती हैं, यही वजह है कि कुछ लोग इसे उनका सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं, लेकिन वह कई पोस्ट के जरिए इसे जोर देकर कह रही हैं. एक पोस्ट में वह कहती हैं यह सिर्फ आरोप नहीं है, खुलासा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.