Shekhar Suman: शेखर सुमन का दावा कुछ ही महीनों में सुशांत ने बदले थे 50 सिम कार्ड

JBT Staff
JBT Staff July 2, 2020
Updated 2020/07/02 at 11:16 AM

Shekhar Suman on Sushant Singh Rajput Suicide: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन अचानक सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में कूद पड़े हैं, इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि यह सुसाइड है ही नहीं, यह किसी बॉलीवुड माफिया का काम है.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार से शेखर पर सुशांत की सुसाइड को लेकर राजनितिक फायदे का आरोप लगा है, उन्होंने कहा कि शेखर सुमन (Shekhar Suman) द्वारा प्रेस कांफ्रेंस रखी जाती है जबकि सुशांत के किसी परिवार वाले को इसकी भनक तक नहीं होती है.

57 वर्षीय एक्टर शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को साजिशन हत्या तो करार दिया ही साथ ही दावा किया कि सुशांत ने कुछ ही महीनों में 50 सिम कार्ड बदले थे, इससे साफ़ होता है कि उसको किसी से डर था, या कहें कोई माफिया उसे धमकी दे रहा था.

उन्होंने सुशांत की फांसी को लेकर भी सवाल उठाए कि, वह कहते हैं अगर सुशांत ने किसी कपड़े से फांस लगाकर पंखे पर लटककर जान दी होती तो निशान चौड़ा व बड़ा होता. सुसाइड नोट मिला होता तो यह ओपन एंड शट केस था, लेकिन हैरानी की बात है कोई सुसाइड नोट हाथ नहीं लगता है, फिर कैसे मान लें कि हंसता खेलता, जूस पिता एक्टर आत्महत्या कर सकता है, अचानक ऐसा क्या हो जाता है.

एक तरफ जहां शेखर सुमन पर लोग सुशांटी की मौत का तमाशा करवाने का आरोप लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने पिता का बचाव किया है, हाल ही में जैसा कि शेखर सुमन ने मीडिया को बयान दिया था वह सुशांत के पिता का दर्द समझ सकते हैं क्योंकि उनका बेटा अध्ययन भी डिप्रेशन से गुजर चुका है, बेटे ने बताया यही वजह है कि पापा सुशांत के केस में आगे आए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.