Bollywood

Shanaya Kapoor Debut: डंके की चोट पर करण जौहर का स्टार किड्स को सपोर्ट, शनाया कपूर को करेंगे लांच

Shanaya Kapoor Debut: फिर एक बार फिल्ममेकर करण जौहर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं, पिछले साल ही सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद भाई भतीजावाद व परिवारवाद का विवाद तूल पकड़ लिया था लेकिन स्टार किड्स का पदार्पण जारी है.

वरुण धवन, आलिया भट्ट की तरह शनाया कपूर को भी करण जौहर (Karan Johar) बड़ी धूमधाम से लांच करने जा रहे हैं, धर्मा प्रोडक्शन के तहत शनाया (Shanaya Kapoor) के लिए बड़ी फिल्म का ऐलान हो चुका है. फिल्म गुंजन सक्सेना में शनाया ने अपनी कजिन सिस्टर जान्हवी कपूर को डायरेक्ट किया था, अब वह खुद एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) व महिपा कपूर की लाडली शनाया लंबे वक्त से एक्ट्रेस बनने की तैयारी में जुटी हैं, कई बार उनका बैली डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, आपको बता दें वह दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर व दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की भतीजी हैं.

शनाया के कजिन्स अर्जुन कपूर, सोनम कपूर व जान्हवी कपूर एक्टिंग में खास पहचान बना चुके हैं, अब बारी उनकी है. बॉलीवुड के किंग सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान शनाया की करीबी दोस्तों में से एक है. सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेजेज हैं, शनाया के बाद सुहाना का भी अब इंतजार रहेगा.

वहीं जैसे ही करण जौहर ने शनाया के नाम की घोषणा की, सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का विवाद फिर गरमाया है. सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद कंगना ने नेपोटिज्म की बहस को हवा दी थी, और कारन जौहर बुरी तरह ट्रोल होने के बाद आहत थे.

वहीं अब लगता है नेपोटिज्म विवाद से करण जौहर को किसी तरह का फर्क नहीं पड़ता है, शनाया कपूर के नाम पर बड़ी घोषणा उन्होंने खुद ही ट्विटर के माध्यम से की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top