Bollywood

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को बदमाशों ने दी गालियाँ, उनके ड्राइवर के साथ की मारपीट

मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ बदसलूकी और उनके ड्राईवर के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ बदतमीजी करने और उनके ड्राईवर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मंगलवार रात 1:30 बजे ठाणे में एक बाइक ने शमिता की कार में टक्कर मार दी. बाइक में तीन लोग सवार थे.

शमिता ने राबोदी पुलिस थाने में मामले की FIR दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि तीनों बदमाशों ने शमिता के साथ गाली-गलौज की और उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 4 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने चौथे दिन की इतनी कमाई

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तीनों अज्ञात आरोपियों पर IPC की धारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में शामिल कार की पहचान कर ली गई है. अभी तक इस केस में किसी को नामजद नहीं किया गया है और ना ही कोई गिरफ्तारी हुई है.

आपको बता दें कि शमिता मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन हैं. शमिता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म मोहब्बतें से की थी. इसके बाद उन्होंने कई और फ़िल्में भी की लेकिन उनका सिक्का नहीं चल सका.

फ्लॉप होने के बाद शमिता कई आइटम सोंग्स में भी नजर आई. फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद शमिता अब रियलिटी शोज में नजर आ रही हैं. वह झलक दिखला जा और बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों शमिता एक्शन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ रही हैं. इस शो में उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top