Bollywood

100 करोड़ का आंकड़ा छूने को तरस रही है शाहरुख की जीरो, 21 दिन में की इतनी कमाई

ZERO Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर जीरो साबित हुई है. 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है.

रिलीज से पहले शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो ने जबरदस्त क्रेज बना दिया था. ट्रेलर के बाद तो दर्शक इस फिल्म को लेकर अति उत्साहित हो गए थे. ऐसा माना जा राह था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी. लेकिन रिलीज होते ही आनंद एल राय की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बंटाधार हो गया.

21 दिसम्बर को रिलीज हुई शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो को पहले तीन दिन में ही फ्लॉप करार दे दिया गया था. रही सही कसर फिल्म कन्नड़ फिल्म KGF और 28 दिसम्बर को रिलीज हुई फिल्म सिम्बा ने पूरी कर ली. जीरो के साथ रिलीज हुई KGF ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

यह भी पढ़ें:  Uri 1st Day Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग

पिछले दो हफ़्तों से KGF का हिंदी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर जीरो से ज्यादा कमाई कर रहा है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार की सबसे बड़ी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ऐसा हाल होगा.

जीरो का बॉक्स ऑफिस सफ़र

21 दिसम्बर को रिलीज हुई शाहरुख़ की ये फिल्म पहले दिन से ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने पहले दिन मात्र 20.71 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आने के साथ ही इसका फ्लॉप होना तय हो गया था. पहले वीकेंड में जीरो ने 59.07 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें:  Viral Video: सुपरस्टार अक्षय कुमार को शादी के 18वीं सालगिरह पर पड़ी पत्नी ट्विंकल की मार

जैसे-तैसे फिल्म ने पहले हफ्ते में 90 करोड़ का आंकड़ा पार किया. सिम्बा के रिलीज होने के बाद जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धाराशायी हो गई. फिल्म ने दूसरे और तीसरे हफ्ते में कुल मिलाकर 8 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म तीन हफ़्तों में 98 करोड़ की कमाई कर पाई है.

आलम ये है कि 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए भी तरस रही है. जीरो शाहरुख़ के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top