Bollywood

शाहरुख ने भी छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक, इस फिल्म के लिए लिया इतना बड़ा फैसला

पिछले काफी समय से शाहरुख़ का नाम राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सैल्यूट से जोड़ा जा रहा था. अब खबर ये है कि शाहरुख़ ने ये फिल्म छोड़ दी हैं. पड़े पूरी रिपोर्ट.

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म पर चर्चा पिछले दो साल से हो रही है. पहले आमिर खान को फिल्म के लिए साइन किया गया था. लेकिन आमिर अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और महाभारत के चलते फिल्म नहीं कर सके. आमीर के कहने पर शाहरुख़ खान को फिल्म में लिया गया.

पिछले दिनों खबर आई कि शाहरुख़ जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू करना चाहते हैं. इस बीच खबर ये भी आई कि फिल्म के लिए दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को साइन किया जाएगा. महेश मथाई के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होने वाली थी. लेकिन इस बीच अब एक ऐसी खबर आई है, जो शाहरुख़ के फैन्स को चौकाएंगी भी और उन्हें खुश भी कर देगी.

यह भी पढ़ें:  Petta Vs Viswasam: साउथ में सुपरस्टार्स रजनीकांत और अजित के बीच हो रही है कड़ी टक्कर, जानें किसकी फिल्म है आगे

खबर है कि शाहरुख़ ने राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सैल्यूट से अपने हाथ खींच लिए हैं. जी हाँ, शाहरुख़ अब ये फिल्म नहीं करने वाले. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख़ ने फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 के लिए ये फिल्म छोड़ दी है. हालांकि, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ऐसा होना लाजिमी लगता है.

इस वजह से छोड़ी होगी फिल्म

पिछले चार साल में शाहरुख़ की सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. 200 करोड़ के बजट में बनी उनकी पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई भी नहीं कर सकी थी. ऐसे में शाहरुख़ अब किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते.

यह भी पढ़ें:  Photos: माँ बनने वाली हैं हॉट एक्ट्रेस सुरवीन चावला, बेबी बंप शो करते हुए शेयर की फोटो

अब तक डॉन फ्रैंचाइज़ी की दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुए हैं. ऐसे में शाहरुख़ अपने गिरते हुए करियर को सहारा देने के लिए डॉन 3 का सहारा ले रहे हैं. आपको बता दें कि डॉन और डॉन 2 में शाहरुख़ के साथ प्रियंका की मुख्य भूमिका थी. ऐसे में देखना होगा कि डॉन 3 में शाहरुख़ के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top