SRK ने तिलक लगाकर की दिवाली विश तो मुस्लिम फैंस ने किया ट्रोल, शबाना आजमी ने दिया मुहतोड़ जवाब

JBT Staff
JBT Staff October 29, 2019
Updated 2019/10/29 at 1:16 PM

Shahrukh Khan Trolled: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान, देश ही नहीं दुनिया के कोनों कोनों से बहुत प्यार पाते हैं. उन्हें दुनिया का सबसे बड़ा मूवी स्टार भी कहा जाता है. यही वजह है कि वह कभी ट्रोलर्स को तवज्जो देने के लिए वक्त नहीं निकाल पाते हैं.

आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक उन्हें बहुत प्यार करते हैं, तभी उनके खिलाफ बोलने वालों को कोई न कोई परफेक्ट रिप्लाई मिल ही जाता है. हाल ही में किंग खान (King Khan) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

फोटो के माध्यम से वह फैंस को दिवाली (Diwali) विश कर रहे हैं, तस्वीर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), छोटा बेटा अबराम (Abram Khan) और पत्नी गौरी (Gauri Khan) मौजूद हैं. ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर में भगवा टिका देखकर कुछ कट्टर लोगों की आखें खुली रह गयी.

कई मुस्लिम फैंस उन्हें इस्लाम (Islam) का पाठ पढ़ाने लगे, इसी बीच हिंदी सिने जगत की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का ट्विट आता है जो कट्टरपंथियों के लिए परफेक्ट रिप्लाई होता है.

वह कहती हैं ‘इस्लामवादियों को शाहरुख की दिवाली विशेज रास नहीं आई, तिलक लगाने से उन्हें गैर मुस्लिम कहा जा रहा है, वह कहती हैं इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि भारत की सुंदर गंगा जमुना तहजीब की वजह से खतरे में आ जाएगा’. वह अक्सर समाज में पनपती ऐसी विषैली भावनाओं के ऊपर अपनी बात कहती हैं, कई बार खुद को भी उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ता है.

बात किंग खान की की जाए तो वह दिलों में राज करने के लिए जाने जाते हैं, सारे बड़े फेस्टिवल वह धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं. हाल ही में जन्माष्टमी के मौके पर वह बेटे अबराम से मटकी फोड़ करवा रहे थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.