Bollywood

ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क में मिले शाहरुख़ खान, नीतू कपूर ने इस तरह अदा किया शुक्रिया

Rishi kapoor and Shahrukh khan

ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. इस बीच कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऋषि से मिलने और उनका हालचाल पूछने न्यूयॉर्क जा चुके हैं.

ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में है. खबर है कि ऋषि किसी बड़ी बिमारी से ग्रस्त है और वहीँ अपना इलाज करा रहे हैं. इस बीच उनकी पत्नी भी वहाँ उनके साथ हैं.

आए दिन ऋषि के बेटे रणबीर भी न्यूयॉर्क जाते रहते हैं. ऋषि बॉलीवुड के विख्यात एक्टर्स में से एक हैं. उनकी सेहत को लेकर पूरा बॉलीवुड चिंता में है. यही वजह है कि आए दिन कोई ना कोई सेलेब्रिटी उनसे मिलने अमेरिका पहुँच जाता है.

यह भी पढ़ें:  करीना कपूर खान के हॉट योगा आसन की तस्वीरें वायरल, 38 की उम्र में भी फिटनेस का जवाब नहीं

नीतू कपूर अपने पति ऋषि कपूर से जुड़ी अपडेट्स सोशल मीडिया पर दे रही हैं. हाल ही में नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ऋषि कपूर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के साथ नजर आ रही हैं.

शाहरुख़ न्यूयॉर्क ऋषि कपूर से मिलने और उनका हालचाल पूछने पहुंचे थे. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लोगों को खुद के प्रति अच्छा महसूस कराना दुर्लभ क्वॉलिटी है. शाहरुख़ के पास यह क्वालिटी है. शाहरुख़ खान का प्यार और केयर करने का अंदाज बहुत सच्चा है. काम के साथ-साथ उनके एक बेहतर और सच्चा इंसान होने की मैं सराहना करती हूं.’

आपको बता दें कि, पिछले कुछ महीनों से ऋषि कपूर का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है. इस दौरान उन्हेंउनसे कई बॉलीवुड सेलेब्स मिलने पहुंचे है जिसमें दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, आमिर खान, अनुपम खेर जैसे नाम शामिल हैं. रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी कई बाद न्यूयॉर्क पहुँच चुकी हैं.

पिछले दिनों रणबीर ने कहा था कि पिछला साल उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल रहा है. खबर ये है कि ऋषि अब खतरे से बाहर हैं और जल्द ही भारत वापस आ सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top