Bollywood

क्या फिल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता के रीमेक काम कर रहे हैं शाहरुख़ और कटरीना? यहाँ जानें पूरी सच्चाई

shahrukh and katrina

खबर है कि शाहरुख़ की दोस्त फराह ने अपनी अगली फिम के लिए शाहरुख़ और कटरीना को साइन किया है. आइये जानते है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है.

जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख़ ने अब तक अपनी अगली फिल्म साइन नहीं की है. इस बीच पिछले दिनों खबर आई थी कि आखिरकार शाहरुख़ ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है. खबर ये थी कि रोहित शेट्टी फिल्मस के बैनर तले फराह खान अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म सत्‍ते पे सत्‍ता का रीमेक बनाने जा रही है.

खबर आई कि इस फिल्म के लिए फराह ने शाहरुख़ के साथ-साथ कटरीना कैफ को भी साइन कर लिया है. शाहरुख़ और कटरीना के फैन्स इस जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे थे.

यह भी पढ़ें:  कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा एक दिन के लिए PM बना दिए जाओगे तो क्या करोगे, मिला ये जवाब

बहरहाल, ये खबर अब तक एक अफवाह मात्र ही है. सच्चाई ये है कि अब तक इस फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. यहाँ तक कि फिल्म के लिए अब तक ना तो शाहरुख़ और ना ही कटरीना से बात की गई है.

पिछले काफी समय से शाहरुख़ की अगली फिल्म को लेकर कई तरह की ख़बरें आ चुकी हैं. सच्चाई यही है कि शाहरुख़ ने अब तक किसी भी फिल्म को हरी झंडी नहीं दी है.

आपको बता दें शाहरुख़ और कटरीना की जोड़ी पहले 2012 की फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आई थी. इसके बाद ये जोड़ी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म जीरो में भी नजर आई थी.

यह भी पढ़ें:  रातों रात स्टार बनी रानू मंडल पहुंची बॉलीवुड, हिमेश रेशमिया के साथ रिकॉर्ड किया गाना

कटरीना की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी. इसके बाद कटरीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top