Gym Sealed: सरकार की बात को नजरअंदाज कर अकेले जिम पहुंचे शाहिद कपूर

JBT Staff
JBT Staff March 17, 2020
Updated 2020/03/17 at 4:00 PM

Shahid Kapoor Gym Controversy: जहां देश में कोरोनावायरस डिजीज (COVID 19) के मामले बढ़ते जा रहे हैं तो दूसरी लोगों में अभी तक गंभीरता नजर नहीं आ रही है, शुरुवात में इस वायरस पर जमकर मीम्स बने तो अब कई भाषओं में गाने भी बना दिए गए हैं.

सरकार व प्रशासन, इस वायरस से निजात पाने के लिए बड़े स्तर पर उचित कदम उठा रही है, भीड़ भाड़ वाली सभी जगहों पर अधिकारिक तौर पर 31 मार्च तक ताला लगवा दिया गया है. लेकिन बीते रविवार को बॉलीवुड के कबीर सिंह व यूथ आइकॉन शाहिद कपूर को अकेले जिम में स्पॉट किया गया तो इस पर जमकर विवाद शुरू हो गया.

मुंबई नगर निगम ने जिम के ओनर युधिष्ठिर जयसिंह पर कार्रवाई शुरू कर दी है, इस तरह सरकार के नियमों का उल्लंघन करना व समाज के प्रति गैर जिम्मेदार बर्ताव करने के लिए नोटिस भेजा गया है. जबकि जयसिंह ने सफाई दी है कि शहीद कपूर व उनकी वाइफ मीरा राजपूत संडे (15 मार्च 2020) को जिम में जरूर आए थे लेकिन इसके पीछे कोई गलत इरादा नहीं था.

उनका कहना है उन्होंने कमर्शियल पर्पज के लिए जिम ओपन नहीं किया था, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) उनके करीबी दोस्त हैं. वे किसी खास बात की चर्चा के लिए जिम में शाम के वक्त मिले थे, साथ में शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी मौजूद थी.

उनकी मानें तो उनका कहना है, शहीद हाल ही में चंडीगढ़ में जर्सी की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए थे, रिकवरी के बाद शाहिद, पत्नी के साथ इक्विपमेंट की नॉलेज ले रहे थे ताकि घर पर वे दोनों खुद वर्कआउट कर सकें.

फिल्मों की बात करें तो हाल शाहिद कपूर क्या सभी ने कोरोनावायरस के चलते फिल्म निर्माण का काम रोक लिया है, वह बहुत जल्द क्रिकेट पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले हैं, ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह के बाद जर्सी लगातार दूसरी साउथ हिट हिंदी रीमेक है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.