Kabir Singh Teaser: शाहिद की अगली फिल्म कबीर सिंह का टीजर हुआ जारी, फिर बने नशेड़ी

JBT Staff
JBT Staff April 8, 2019
Updated 2019/04/08 at 4:14 PM

Shahid Kapoor Upcoming Movie Kabir Singh Teaser: सोलो सुपरहिट के लिए तरस रहे शाहिद कपूर अब तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आने वाले हैं.

6 अप्रैल को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो चुका था जबकि 8 अप्रैल को कबीर सिंह (Kabir Singh) का टीजर देख कर अंदाजा हो गया कि इस बार शाहिद, बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने में सफल हो पाएंगे.

उड़ता पंजाब के बाद फिर बने नशे के एडिक्ट, लेकिन उस फिल्म में वह एक रैपर थे जबकि इस फिल्म में वह एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

असल में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं, उनके डांस और एक्टिंग में किसी भी तरह की कमी नजर नहीं आती बल्कि डांस, एक्टिंग फिटनेस और चार्म के बदौलत उन्होंने एक खास मुकाम बनाया है.

शाहिद की लास्ट फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu), दर्शकों पर खास प्रभाव नहीं डाल सकी यहाँ तक कि इस सोशल ड्रामा ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बजट भी कवर नहीं किया.

बात करते हैं उनकी आने वाली फिल्म कबीर सिंह की तो यह युवा दर्शकों को खासा लुभाने वाली है, जी हाँ फिल्म साउथ में बहुत पसंद की गयी है साथ ही इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है.

फिल्म में शहीद कपूर शराब सिगरेट पीने वाले डॉक्टर का किरदार कर रहे हैं, फर्स्ट लुक पोस्टर व टीजर में उनकी झलक देखी जा सकती है.

साउथ की मूवी अर्जन रेड्डी (Arjun Reddy) का निर्देशन संदीप वांगा ने किया, हिंदी रीमेक का जिम्मा भी उन्होंने लिया है. कबीर सिंह में खूबसूरत अदाकारा कियारा अडवाणी, शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आयेंगी.

कबीर सिंह, शाहिद के करियर की बड़ी मूवी साबित हो सकती है, 21 जून को फिल्म थिएटर में पहुँच जाएगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.