शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सेट पर जनरेटर ऑपरेटर की मौत

JBT Staff
JBT Staff January 25, 2019
Updated 2019/01/25 at 11:51 AM

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सेट से एक दुखद खबर सामने आई है. खबर है कि फिल्म के सेट पर जनरेटर ऑपरेटर की मौत हो गई है.

शाहिद कपूर इन दिनों तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की बॉलीवुड रीमेक कबीर सिंह की शूटिंग मसूरी में चल रही है. इस बीच फिल्म के सेट से एक बेहद दुखद खबर आई है.

फिल्म की शूटिंग के दौरान मुजफ्फरनगर के रहने वाले 30 वर्षीय जनरेटर ऑपरेटर की मौत हो गई. मरने वाला का नाम रामू बताया जा रहा है और वो देहरादून के प्रेमनगर इलाके में एक जनरेटर कंपनी के लिए काम करता था.

रामू इन दिनों मसूरी के एक पांच सितारा होटल में जनरेटर ऑपरेटर का काम कर रहा था और इसी दौरान उनकी मौत हो गई. आपको बता दें कि इसी जगह शाहिद की फिल्म की शूटिंग चल रही है.

पुलिस ने बताया कि ‘रामू जनरेटर में तेल की जांच कर रहा था, जब उसका मफलर जनरेटर के पंखे में फंस गया और उसने उसे खींच लिया. उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस के मुताबित परिवार के सदस्यों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. हैरान करने वाली वाली बात यह है कि होटल के स्टाफ और  अधिकारियों ने इस घटना के अपने परिसर में होने से इंकार किया है.

कबीर सिंह की बात करें तो संदीप वांगा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. ‘अर्जुन रेड्डी’ के रिमेक में शाहिद कपूर एक शराबी डॉक्टर का रोल निभा रहे हैं. ओरिजिनल फिल्म में ये रोल विजय देवरकोंडा ने किया था.

फिल्म में कियारा अडवाणी लीड पहली बार शाहिद के अपोजिट नजर आएँगी. टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले बन रही ये फिल्म 21 जून को रिलीज होगी. अब देखना ये है कि क्या एक जबरदस्त तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक भी दर्शकों को उतना ही पसंद आता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.