Bollywood

Shahid Kapoor injured: फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए शाहिद कपूर, पत्नी के साथ मुंबई लौटे

Shahid Kapoor injured during Jersey Shooting: सुपरस्टार शाहिद कपूर, एक और साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक लेकर आ रहे हैं, कहानी एक टैलेंटेड लेकिन फेल्ड क्रिकेटर की कहानी है जिसके लिए वह बेहद मशक्कत कर रहे हैं, नेट पर प्रैक्टिस के दौरान गेंद उनके होंठ पर लग गयी, जिससे उनका खून निकलने लगा.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) चंडीगढ़ में ‘जर्सी (Jersey)’ की शूटिंग में व्यस्त थे, क्रिकेट मैच के पूर्वाभ्यास के दौरान गेंद उनके निचले होंठ पर लगने के बाद खून बहने लगा, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां 13 टांके लगे.

अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) के रीमेक की सफलता के बाद शाहिद कपूर तेलुगु ब्लॉकबस्टर की रीमेक ‘जर्सी’ की शूटिंग कर रहे हैं, क्रिकेटर के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है. मोहाली स्टेडियम (Mohali stadium) में प्रैक्टिस कर रहे अभिनेता को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मुंह पर 13 टांके आए.

यह भी पढ़ें:  Kanpur Gang-rape: आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता की माँ को बेरहमी से मार डाला, CCTV में कैद हुआ क्राइम

जर्सी टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा, “शाहिद शॉट से पहले पूर्वाभ्यास कर रहे थे, जब गेंद अप्रत्याशित रूप से आई और उनके निचले होंठ पर लगी, उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले जाया गया और डॉक्टर को दिखाने के लिए रवाना किया गया, घाव को बंद करने के लिए, डॉक्टर द्वारा टांके लगाए गए.

खबर सुनते ही सुपरस्टार शाहिद की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) मोहाली पहुंच गईं. अभिनेता अब ठीक है, लेकिन अगले कुछ दिनों तक शूटिंग नहीं होगी क्योंकि उनके मुंह के आसपास गंभीर सूजन थी. शाहिद और मीरा को कल रात मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा गया जहां मीरा तनाव में दिखीं, जबकि शाहिद ने अपने चेहरे को रुमाल से ढक लिया था.

यह भी पढ़ें:  Anayra Sharma First Pic: कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की पहली तस्वीर हुई वायरल, कॉमेडी किंग ने सोशल मीडिया पर की शेयर

आज फैंस के लिए शहीद ने ट्विट किया है कि वह ठीक हैं, रिकवरी कर रहे हैं, फिल्म की वजह से भले ही उनका थोड़ा खून निकला हो लेकिन इस जबरदस्त स्क्रिप्ट के लिए इतना चलेगा. फिल्म इस अगस्त में सिनेमाघरों में उतरेगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top